Breaking News

UP में हैवानियत : लखीमपुर खीरी में 3 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, 20 दिन में तीसरी वारदात

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में तीन साल की बच्ची का शव गुरुवार को गन्ने के खेत मिला। पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि बच्ची के साथ रेप  के बाद उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। बता दें कि लखीमपुर खीरी जिले में 20 दिन में यह रेप की तीसरी वारदात है। बच्ची बुधवार से गायब थी। गांव के पास ही उसका शव मिला। सिर पर चोंट के निशान पाए गए थे। बच्ची के पिता ने अपनी शिकायत में गांव में रहने वाले लेखराम पर आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि पुरानी दुश्मनी में उनकी बेटी को किडनैप किया गया और उसकी हत्या कर दी गई। गुरुवार को बच्ची के शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

यूपी : लखीमपुर खीरी में तीन साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या, 20 दिन में तीसरी वारदात

घटना लखीमपुर, थाना सिंगाही क्षेत्र की है। जानकारी के अनुसार, सिंगाही थाना क्षेत्र के गांव की निवासी ये बालिका बुधवार सुबह 10 बजे घर के बाहर खेल रही थी और वहीं से गायब हो गई थी। गुरुवार को उसका शव गांव के पास ही गन्ने के खेत में मिला था। घटना में पुलिस ने गांव के ही लेखराम के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की थी। देर रात तीन डॉक्टरों के पैनल ने बालिका के शव का पोस्टमार्टम किया, जिसमें दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है।

Loading...

बता दें कि पिछले 20 दिनों में इस तरह की दरिंदगी की जिले में ये तीसरी घटना है। इससे पहले 14 अगस्त को ईसानगर थाना क्षेत्र में 13 वर्षीय किशोरी की दुष्कर्म के बाद हत्या, फिर 24 अगस्त को नीमगांव क्षेत्र में छात्रा की दुष्कर्म के बाद गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। अब सिंगाही क्षेत्र में मासूम की दरिंदगी के बाद हत्या की घटना ने यहां कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

किसानों के हित में कटिबद्ध मोदी-योगी, विधेयकों का किया स्वागत

अंततः विपक्ष का विरोध बेअसर रहा। संसद के दोनों सदनों से कृषि संबन्धी दो विधेयक ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *