Breaking News

लिखकर रख लीजिए CM तो हमारा ही होगा, शिवसेना नेता संजय राउत की दो टूक

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में टकरार बनी हुई है. शिवसेना राज्य में मुख्यमंत्री पद पर अड़ी हुई है.

इसी बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने एक बड़ा बयान दे दिया है कि महाराष्ट्र में सीएम पद को लेकर कोई समझौता नहीं होगा. राउत का यह भी कहना है कि लिखकर रख लीजिए कि सीएम शिवसेना का ही होगा.

संजय राउत ने कहा, “महाराष्ट्र की जनता चहती है कि मुख्यमंत्री शिवसेना का बने. उद्धव ठाकरे जी ने कहा है कि मुख्यमंत्री बनेगा तो शिवसेना का ही होगा. कांग्रेस नहीं चाहती की बीजपी महाराष्ट्र में सरकार बनाए. महाराष्ट्र में जो शिवसेना और बीजेपी में बात हुई थी वो हो. अगर उद्धव ठाकरे कह रहे हैं कि मुख्यमंत्री शिवसेना का होगा तो शिवसेना का ही होगा. अगर हम चाहें दो तिहाई से सरकार बना सकते हैं.

इसके बाद संजय राउत ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा, “बीजेपी कहा से बहुमत जुटाएगी?जिनके पास बहुमत नहीं हो डेयरिंग न करें सरकार बनाने की. हम व्यापारी नही हैं. नेता कार्यकर्ता व्यापारी नहीं. यहां मोलभाव नहीं होता. अभी भी सरकार बनाने को लेकर बीजेपी से कोई बात नहीं हुई. वे बड़े लोग हैं. अंतरराष्ट्रीय पार्टी है और पूरे विश्व में है.”

राउत ने कहा, “कांग्रेस के साथ पर समर्थन नही मानूंगा. हर पार्टी का अपना एजेंडा होता है वो भी नहीं चाहेंगे कि बीजेपी की सरकार हो. हमारे विचार अलग हैं. मैं फिर कहूंगा कि शिवसेना समर्थन जुटा लेगी. मोदी जी भी शरद पवार का मार्गदर्शन लेते है मैं भी गया.”

वहीं एक ट्वीट करते हुए संजय राउत ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए लिखा, “साहिब, मत पालिए अहंकार को इतना, वक्त के सागर में कई सिकंदर डूब गए.”

About Aditya Jaiswal

Check Also

अवैध गेमिंग के कारण सरकार को 20897 करोड़ का नुकसान, यूजर्स को भी चपत; सट्टेबाजी-जुआ मंच जुटा रहे करोड़ों

अवैध सट्टेबाजी और जुए से जुड़ी विदेशी कंपनियों से वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) के ...