Breaking News

भारत बचाओ रैली में बोले राहुल, राहुल सावरकर नहीं राहुल गांधी हूं मैं, मर जाऊंगा… माफी नहीं मांगूंगा

कांग्रेस ने आज दिल्ली के रामलीला मैदान में ‘भारत बचाओ’ रैली का आयोजन किया. इस दौरान रैली में राहुल गांधी काफी तल्ख नजर आए. उन्होंने कहा कि ये देश पीछे नहीं हटता. मुझे कहते हैं कि सही बात बोलने के लिए माफी मांगूं. भाइयो-बहनो, मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं, राहुल गांधी है. मैं सच्चाई के लिए कभी माफी नहीं मांगूंगा मर जाऊंगा लेकिन माफी नहीं मांगूंगा. और न कोई कांग्रेस वाला माफी मांगेगा. माफी नरेंद्र मोदी को देश से मांगनी है. उनके असिस्टेंट अमित शाह को माफी मांगनी है.

राहुल गांधी ने कहा, हमारे देश को बांटा जा रही है और अर्थव्यवस्था को कमजोर किया जा रहा है. केन्द्र सरकार देश को बांटने और आग लगाने का काम कर रही है. असम समेत नार्थ ईस्ट में आग लगी हुई है.

राहुल गांधी ने कहा पीएम मोदी ने जीडीपी मापने का तरीका ही बदल दिया. राहुल ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने देश की अर्थव्यवस्था को ही बर्बाद कर दिया. उन्होंने कहा कि जीडीपी 9 से 4 फीसदी कर डाली और दो तीन कारोबारियों की जेब भरी गई.

राहुल गांधी ने कहा, ‘मैं करोड़ों लोगों से आज इस माध्यम से बात कर रहा हूं, आप लोग देश को बांटते नहीं हो. आप लोग खून-पसीने से देश को खड़ा करते हो. आज देश को बांटा जा रहा है. सत्ता के लिए हमारे प्रधानमंत्री कुछ भी करेंगे. टीवी पर नरेंद्र मोदी रोज दिखाई देते हैं. टीवी पर 30 सेकेंड के एड के लिए कितने पैसे देने पड़ते हैं, आप जानते हो. मोदी जी को दिखाने का पैसा कौन दे रहा है.’

About Aditya Jaiswal

Check Also

अंसारी की मौत पर सियासी बवाल शुरू, BSP से लेकर AIMIM ने जहर देने के दावे की जांच की मांग की

बांदा जेल में बंद बाहुबली नेता और डॉन मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत ...