Breaking News

India vs Netherlands: कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का लिया फैसला

टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-12 में गुरुवार को खेले जाने वाले #भारत और नेदरलैंड्स मैच का टॉस निर्धारित समय से कुछ देरी में हुआ.रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है.

दोनों टीमें सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में एक-दूसरे का सामने होंगी. #नेदरलैंड्स की टीम इससे पहले बांग्लादेश से भिड़ी थी जहां उसे नौ रन से हार का सामना करना पड़ा था. टीम इंडिया स्कॉट एडवर्ड्स की अगुवाई वाली टीम को हल्के में लेने की भूल नहीं करेगी. नीदरलैंड की टीम सुपर 12 के ग्रुप 2 में भारत, पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका जैसी मजबूत टीमों के साथ है.

ऐसे में उसकी कोशिश बड़ी टीमों को हराकर उलटफेर करने की होगी.इस टीम ने पहले राउंड में भी अच्छा प्रदर्शन किया था ऐसे में टीम इंडिया किसी भी तरह इस मुकाबले को हल्के में नहीं लेगी. सिडनी में पहले से ही आज बारिश की संभावना जताई गई थी  आज मौसम वहां साफ नजर आ रहा है.

ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

भारत: केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह.

नेदरलैंड्स: विक्रमजीत सिंह, मैक्स ओ’ डाउड, टॉम कूपर, स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान एवं विकेटकीपर), कॉलिन एकरमैन, बास डि लीड, टिम प्रिंगल, लोगन वान बीक, शारिज अहमद, फ्रेड क्लासेन और पॉल वैन मिकेरन.

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...