Breaking News

इंडियन बैंक में निकली नौकरी , बिना देरी के करे अप्लाई

इंडियन बैंक ने स्पेशलिस्ट पदों के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. योग्य उम्मीदवार इंडियन बैंक की आधिकारिक साइट indianbank.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. यह भर्ती अभियान संगठन में 18 पदों को भरेगा. ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख 29 मई, 2023 तक है. पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरण के लिए नीचे पढ़ें.

Selection Process
फाइनल सेलेक्शन योग्यता, एक्सपीरिएंस, योग्यता और बातचीत/ इंटरव्यू के दौरान प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा. बातचीत/ इंटरव्यू इस उद्देश्य के लिए गठित एक समिति द्वारा आयोजित किया जाएगा. इन पदों पर सेलेक्ट होने वाले कैंडिडेट्स को को अनुबंध के आधार पर रखा जाएगा.

  • कुल पद: 18
  • प्रोडक्ट मैनेजर: 5 पद
  • टीम लीड : 7 पद
  • चार्टर्ड अकाउंटेंट : 6 पद
  • उम्मीदवार जो ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे यहां उपलब्ध डिटेल नोटिफिकेशन के माध्यम से शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की चेक कर सकते हैं. 1 मई, 2023 तक कैंडिडेट्स की न्यूनतम आयु 25 साल होनी चाहिए. वहीं अधिकतम आयु सीमा 35 साल रखी गई है. आयु सीमा में छूट के लिए नोटिफिकेशन जरूरी पढ़े. सीए पद को छोड़कर अन्य पदों के लिए 3 से 5 साल का एक्सपीरिएंस भी मांगा गया है. बी.ई/ बी.टेक/ सीए/ एम.टेक/ एमबीए (मार्केटिंग एंड सेल्स) और/ या एमसीए/ एम.एससी आइटी डिग्रीधारक अभ्यर्थी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

About News Room lko

Check Also

मण्डल रेल प्रबंधक ने किया लखनऊ उन्नाव बीकापुर डलमऊ उबरनी-रायबरेली-उतरेटिया-लखनऊ रेलखंड का निरीक्षण

लखनऊ। मण्डल रेल प्रबंधक उत्तर रेलवे एसएम शर्मा ने मण्डल के अन्य अधिकारियों के साथ ...