Breaking News

भारतीय बाजार में 2 मार्च को लांच होगा Oppo का जबर्दस्त स्मार्टफोन Reno 3 Pro, ये रहेगा मूल्य

चीनी Smart Phone निर्माता कंपनी Oppo भारतीय बाजार में 2 मार्च को अपना Reno 3 Pro लॉन्च करेगी. इस बात की जानकारी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Oppo.com के जरिए मिली है.

इससे पहले फोन को Amazon व Flipkart पर भी लिस्ट किया गया था. लेकिन यहां पर लॉन्च डेट की जानकारी नहीं दी गई थी. फोन के खास विशेषता की बता करें तो इसमें 8 जीबी रैम, फुल एचडी+ डिस्प्ले व एंड्रॉइड 10 दिए गए हैं. हालांकि, यह माना जा रहा है कि इस फोन का भारतीय वेरिएंट कुछ अलग विशेषता के साथ पेश किया जा सकता है जिसमें ड्यूल सेल्फी कैमरा उपस्थित होगा.

Oppo Reno 3 Pro की कैमरा डिटेल्स: कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, फोन में 44 मेगापिक्सल का ड्यूल पंच-होल कैमरा दिया जा सकता है. यह संसार का पहला फोन है जिसमें यह कैमरा दिया गया है. यह यूजर्स को ड्यूल लेंस बोकेह के जरिए शानदार इमेजेज कैप्चर करने में मदद करेगा. साथ ही फ्रंट कैमरा के साथ बाइनोकुलर बोकेह इफेक्ट भी उपलब्ध कराया जाएगा.

Oppo Reno 3 Pro की संभावित डिटेल्स: भारत में फोन का 5G वेरिएंट लॉन्च नहीं किया जाएगा. फोन का LTE वेरिएंट ही हिंदुस्तान में उतारा जाएगा. यह फोन मीडियाटेक हेलियो पी95 प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है. साथ ही फोन में 8 जीबी रैम व फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है. इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080*2400 होगा. यह फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित ColorOS 7 पर कार्य करेगा. इसके अतिरिक्त 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर भी दिया जा सकता है. यह क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जा सकता है.

Oppo Reno 3 Pro की संभावित कीमत: इस फोन को हिंदुस्तान में प्रीमियम मूल्य में लॉन्च किए जाने की समाचार है. लेकिन अगर इसके प्रोसेसर पर ध्यान दें तो इसे किफायती मूल्य में ही लॉन्च किया जा सकत है. Oppo Reno सीरीज का पहला फोन स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ आया था जो प्रीमियम सेगमेंट का था. लेकिन Oppo Reno 2 सीरीज को मिड-रेंज सेगमेंट में उपलब्ध कराया गया है. ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प होगा Oppo Reno 3 Pro की मूल्य क्या होगी.

About News Room lko

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...