Breaking News

भारतीय रेलवे ने कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए 168 ट्रेनों के साथ किया ये काम…

कोरोना वायरस का प्रकोप हर दिन बढ़ता ही जा रहा है और इस वायरस से कई काम भी प्रभावित हो रहे हैं। हर क्षेत्र में इसका असर देखने को मिल रहा है। इस वायरस के खतरे को देखते हुए भारतीय रेलवे ने 168 ट्रेनों को रद्द कर दिया है।

आलम तो ये है कि डॉक्टर भी इलाज करते करते खुद वायरस की चपेट में आ रहे हैं। इसके अलावा दिल्ली में एक संदिग्ध ने खुदकुशी कर ली जिसके बाद पूरे शहर में हड़कंप मच गया है। कोरोना के कहर से बचने के लिए दिए गए दिशा निर्देश का पालन करें सुरक्षित रहे।

केवल ट्रेन ही नहीं कोरोना वायरस के कारण कई फ्लाइट्स कैंसल हो चुकी हैं। शहरों में सन्नाटा छाया हुआ है। मॉल, थियेटर, बाजार सब बंद हो चुके है। इस बात से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि कोरोना के कारण जन जीवन कितना अस्त व्यस्थ हो चुका है। कोई भी काम करने से पहले सोचने की नौबत आ चुकी है। यही नहीं कोरोना के कारण चल रही ट्रेनों में कंबल, चादर आदि देना बंद कर दिया गया है। ताकि संक्रमण न फैले।

20 मार्च से 31 मार्च तक भारतीय रेलवे ने 168 ट्रेने रद्द की है। रद्द की गई ट्रेन में कई राज्यों के नाम है, इस वजह से आने-जाने वाले लोगों की परेशानी बढ़ सकती हैं। इससे पहले मंगलवार को 85 ट्रेनों की रद्द किया गया था। तो वहीं बुधवार को 99 ट्रेन रद्द की जा चुकी है।

About News Room lko

Check Also

प्रज्ज्वल रेवन्ना के खिलाफ दूसरा मामला दर्ज, FIR में एकमात्र आरोपी के तौर पर नाम

अश्लील टेप मामले में जेडीएस सांसद प्रज्ज्वल रेवन्ना (Prajjwal Revanna) के खिलाफ दुष्कर्म का केस ...