Breaking News

भारत का सर्वाधिक सम्मानित हाई स्ट्रीट सैलून ब्रांड गीतांजलि स्टूडियो का वाराणसी में शुभारंभ 

गीतांजलि स्टूडियो 1989 से उद्योग में अग्रणी रही है, जिसका उद्देश्य बाल, त्वचा, बॉडी स्पा, हाथ और पैर, हेयर ड्रेसिंग और मेकअप सेवाओं के लिए विश्व स्तरीय अनुभव प्रदान करना है।

वाराणसी। दिल्ली स्थित और सेलिब्रिटी के नेतृत्व वाली गीतांजलि सैलून ने अब ऑर्डरली बाजार, वाराणसी में अपना सिग्नेचर बुटीक गीतांजलि स्टूडियो लॉन्च किया है। गीतांजलि स्टूडियो 1989 से उद्योग में अग्रणी रही है, जिसका उद्देश्य बाल, त्वचा, बॉडी स्पा, हाथ और पैर, हेयर ड्रेसिंग और मेकअप सेवाओं के लिए विश्व स्तरीय अनुभव प्रदान करना है।

भारत का सर्वाधिक सम्मानित हाई स्ट्रीट सैलून ब्रांड गीतांजलि स्टूडियो का वाराणसी में  शुभारंभ 

3 दशकों में दिल्ली में एक सैलून के साथ शुरू हुआ गीतांजलि को उनकी सेवा उत्कृष्टता के लिए पूरे शहर से भारी प्यार मिलने पर शहर में विस्तार करना शुरू कर दिया। आज, यह भारत में सबसे तेजी से बढ़ने वाला और सबसे स्थिर सैलून साम्राज्य बन गया है, जिसमें 250 से अधिक रचनात्मक कलाकारों और पेशेवरों के साथ 25 शहरों में 140 ) से अधिक आउटलेट हैं।

उत्तर भारत में सर्वश्रेष्ठ हाई स्ट्रीट सैलून श्रृंखला, इंटीरियर डिजाइन और बालों के रंग के लिए सर्वश्रेष्ठ सैलून के रूप में मान्यता प्राप्त गीतांजलि स्टूडियो ने अब पूरे देश में विस्तार शुरू कर दिया है।

सर्वश्रेष्ठ सैलून के रूप में मान्यता प्राप्त गीतांजलि स्टूडियो ने अब पूरे देश में विस्तार शुरू कर दिया है।

गीतांजलि सैलून और स्टूडियो के एमडी और क्रिएटिव डायरेक्टर सुमित इसरानी  ने कहा, मैं भारत के आध्यात्मिक शहर में आकर बिल्कुल रोमांचित हूं। गीतांजलि सैलून एंड स्टूडियो पिछले 3 दशकों से हमेशा पेशेवर बालों की देखभाल और सौंदर्य के क्षेत्र में अग्रणी रहा है।

उन्होंने कहा कि हम असाधारण सेवाएं प्रदान करने वाले भारत के सर्वश्रेष्ठ हाई स्ट्रीट सैलून के रूप में अपनी पहचान बनाना जारी रखे हुए हैं। हम अपने ग्राहकों के लिए अनुकूलन और वैयक्तिकरण में विश्वास करते हैं, और उन्हें सर्वश्रेष्ठ श्रेणी की सेवाओं और उत्पादों को प्रदान करते हैं।”

भारत का अग्रणी हाई-स्ट्रीट ब्रांड, गीतांजलि सैलून और पूरे भारत में 140 सैलून की स्टूडियो श्रृंखला, अपने सिग नच(र) “गीतांजलि स्टूडियो के साथ वाराणसी आती है। सुमित इसरानी, क्रिएटिव डायरेक्टर को विविध ग्राहकों से मिलने और मशहूर हस्तियों द्वारा पसंद किए जाने वाले सभी प्रमुख स्थानों पर परिष्कृत प्रतिष्ठानों के साथ ब्रांड के लिए उनके उत्साह की प्रशंसा की जाती है।

रिपोर्ट- जमील अख्तर 

About reporter

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...