Breaking News

यूपी में भाई की शर्मनाक करतूत, आठ साल तक छोटी बहन का रेप करता रहा, मां करती रही मदद

उत्तर प्रदेश की राजधानी में एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आयी है, जहां पर पीजीआई पुलिस ने बहन का आठ साल से यौन शोषण करने वाले आरोपी भाई और उसकी मां को गिरफ्तार किया है. इंस्पेक्टर पीजीआई केके मिश्र के मुताबिक किशोरी ने शुक्रवार रात 1090 पर फोन कर आपबीती बताई थी. जिसके बाद पीजीआई पुलिस ने किशोरी को मुक्त कराते हुए आरोपी मां-बेटे को गिरफ्तार कर लिया.

इंस्पेक्टर पीजीआई केके मिश्र के मुताबिक शुक्रवार रात आठ बजे किशोरी ने शिकायत की थी. जिसके बाद एक दरोगा जांच करने के लिए गए थे. लेकिन किशोरी की मां ने हस्तक्षेप करते हुए दरोगा को लौटा दिया. शिकायत की गम्भीरता को देखते हुए इंस्पेक्टर केके मिश्र महिला दरोगा गीता सिंह के साथ किशोरी के घर पहुंचे. इस बार भी किशोरी की मां ने जांच में दखल देने का प्रयास किया. जिसके बाद महिला दरोगा ने किशोरी को कमरे में ले जाकर बात की.

दरोगा गीता सिंह के सामने किशोरी फूट-फूट कर रोने लगी. उसने बताया कि आठ साल से बड़ा भाई उसके साथ दुराचार कर रहा है. शिकायत करने पर मां भी भाई का साथ देती है. संबंध बनाने से इनकार करने पर उसे पीटा जाता है.

पूछताछ करने के बाद दरोगा गीता सिंह ने इंस्पेक्टर को किशोरी के बयान की जानकारी दी. इंस्पेक्टर ने बताया कि युवक और उसको शह देने वाली मां को गिरफ्तार किया गया है. किशोरी को आशा ज्योति केंद्र भेजा गया है. उसका मेडिकल चेकअप भी कराया जायेगा.

About Aditya Jaiswal

Check Also

सांसद बृजभूषण शरण सिंह का दावा- 27 से 29 अप्रैल के बीच फाइनल होगा टिकट, मेरी जीत पक्की

हाईप्रोफाइल लोकसभा सीट कैसरगंज में पांचवें चरण में वोटिंग है। यहां 26 अप्रैल से नामांकन ...