Breaking News

फैन संग सेल्फी क्लिक कराने की जगह ऋतिक ने किया ….सबा के लिए बनाया….

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (#Hrithik Roshan) इन दिनों दो वजहों से चर्चा में हैं. पहली तो उनकी आने वाली फिल्म फाइटर (Fighter) और दूसरी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर. ऋतिक हाल ही में अपनी और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म फाइटर का असम शेड्यूल खत्म करने के बाद वापस मुंबई पहुंचे हैं. पिछली रात, अभिनेता को मुंबई में गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ देखा गया, जहां उन्हें कैमरे में कैद किया गया.

ऋतिक, सबा (Saba Azad) के साथ डिनर डेट के लिए बाहर निकले थे. कपल को अपनी कार की ओर जाते देखा गया, तभी एक फैन ऋतिक के पास सेल्फी के लिए आया. लेकिन, फैन संग सेल्फी क्लिक कराने की जगह अभिनेता ने उसे हल्का सा धक्का देते हुए कार में बैठने के लिए सबा के लिए रास्ता बनाया.

ऋतिक रोशन का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में ऋतिक का फैन के प्रति रूखा रवैया देखकर यूजर उनसे नाराज लग रहे हैं. कई ने कॉमेंट करते हुए फैन को ‘एटीट्यूड’ दिखाने पर नाराजगी व्यक्त की है. वीडियो में ऋतिक रोशन और सबा आजाद के साथ सबा के एक्स बॉयफ्रेंड इमाद शाह भी दिखाई दे रहे हैं.

ईंट भट्ठे की चिमनी गिरने से पांच लोगों की मौत 6 घायल

ऋतिक पहले तो सबा के एक्स बॉयफ्रेंड इमाद से गले मिलते हैं फिर सबा के साथ बाहर आ जाते हैं. इस दौरान वह ग्रे हूडी और ऑलिव ग्रीन पैंट में दिखाई दिए. वह अपनी कार की ओर बढ़ते हैं, तभी एक फैन उनके साथ सेल्फी के लिए आगे बढ़ता है, लेकिन उसे किनारे कर वह सबा को कार में बैठने के लिए जगह बनाने लगते हैं.

वीडियो देखकर कॉमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘ये क्या व्यवहार है ऋतिक रोशन सर, वो प्यार से सेल्फी के लिए रिक्वेस्ट कर रहा था. भूलो मत इन्हीं लोगों की वजह से तुम लोग इतने सिर चढ़े हो.’ एक अन्य ने लिखा- ‘शर्म करिए, आप आराम से उसे सेल्फी के लिए मना कर सकते थे. इस तरह लोगों को धक्का देना गलत है. ऐसे ही नहीं लोग साउथ के स्टार्स के पीछे पागल हो रहे हैं. उनसे कुछ सीखिए.’ अन्य कई यूजर्स ने कॉमेंट करते हुए अभिनेता को निशाने पर लिया है.

About News Room lko

Check Also

आज शादी के बंधन में बध जाएँगे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, ममानों के लिए लगा ये…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जैसलमेर के सूर्यगढ़ ...