Breaking News

इंटरमीडिएट और हाईस्कूल में प्रथम स्थान पाने वाले होनहार का हुआ सम्मान

लखनऊ/निगोहा। सरल केयर फाउंडेशन के द्वारा नंदोली गांव के होनहार बच्चों को “भगवती कल्याण सिंह बेस्ट स्टूडेंट्स आवर्ड” से सम्मानित किया गया।

सम्मानित किये गये छात्रों में हाईस्कूल में प्रथम स्थान पाने वालों में विकास गोस्वामी पुत्र अशोक कुमार, अमन पाल पुत्र जय नारायण, रितेश पाल पुत्र संतराम पाल, संदीप कुमार पुत्र राम औसान, शैलेन्द्र कुमार पुत्र महादेव और को इंटरमीडिएट परीक्षा में प्रथम स्थान पाने वाली प्रियंका पुत्री राम मनोहर को बीडीसी सदस्य वंदना सिंह, सरल केयर फाउंडेशन की अध्यक्ष रीता सिंह के द्वारा सम्मानित किया गया।

ग्रामीण शिक्षा जागरूकता अभियान

संस्था की अध्यक्ष रीता सिंह ने बताया “सरल केयर फाउंडेशन गांवों में शिक्षा के प्रति जागरूकता बढ़ाने के उद्देश्य से हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा में प्रथम श्रेणी में उतीर्ण होने वाले बच्चो को “भगवती कल्याण सिंह बेस्ट स्टूडेंट्स अवार्ड” के तहत लैपटॉप बैग और मैडल देकर सम्मानित करने का काम करती है। गरीब वर्ग की लड़कियों की शिक्षा के लिए उनकी आर्थिक मदद भी करती है।”

कार्यक्रम में गांव की पूर्व प्रधान रीना सिंह, सत्यम सिंह, आशीष कुमार, राजकुमार सिंह सहित गांव के तमाम गणमान्य लोग उपस्थित थे।

About Samar Saleel

Check Also

अखिलेश-डिंपल दोनों ने उपचुनाव से शुरू की सियासी पारी, पति-पत्नी के नाम है अनोखा रिकॉर्ड

कन्नौज: अब तक 16 बार लोकसभा चुनाव की गवाह रही इत्रनगरी दो बार उपचुनाव की ...