Breaking News

IPL 2020: एंथम सॉन्ग विवादों के घेरे में, रैपर KRSNA ने लगाया चोरी का आरोप

आईपीएल 2020 के लिए नया एंथम ‘आएंगे हम वापस’ तैयार किया गया है। जिसे म्यूजिक डायरेक्टर अजय राओ माल्पे ने तैयार किया है। आईपीएल के इस नए एंथम को लेकर एक विवाद सामने आ गया है।

दरअसल दिल्ली के रैपर कृष्णा (KRSNA) ने आरोप लगाया है कि उनके रैप नंबर से इस एंथम के बोल चोरी किए गए हैं। कृष्णा का आरोप है कि उनके द्वारा लिखी गई रैप सॉन्ग को चुराकर इस बार के आईपीएल एंथम को बनाया गया है। उन्होंने अपने एक बयान में कहा है कि मैनेजमेंट टीम और लीगल टीम इस बारे में एक्शन लेने वाली है।

(साभार हॉटस्टार)

कृष्णा ने कहा कि साल 2017 में उन्होंने ‘देख कौन आया वापस’ गाना रिलीज किया था। इसी को चुराकर आईपीएल 2020 का एंथम तैयार किया गया है। रैपर कृष्णा ने कहा कि आज के बड़े कंपनी ऐसा करते हैं यकीनन निराश करने वाला है। उन्होंने कहा कि हॉटस्टार जैसे बड़ी कंपनी ऐसा करती है तो म्यूजिक इंडस्ट्री में आए।

कृष्णा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर आईपीएल एंथम का गाना शेयर कर अपनी बात रखी है, उन्होंने कहा कि मेरा गाना ‘देख कौन आया वापस’ की तर्ज पर हॉटस्टार ने आईपीएल एंथम तैयार किया, इसके लिए उन्होंने मेरे से संपर्क भी नहीं किया।

मालूम हो कि आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर को होने वाला है। और पहला मैच सीएसके और मुंबई के बीच खेला जाएगा। इस बार सभी मैच बिना दर्शकों के खेले जाने वाले हैं। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली आईपीएल के लिए मैनेजमेंट का जायजा लेने के लिए दुबई पहुंच गए हैं।

About Samar Saleel

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...