Breaking News

IPL 2020: मुस्ताफिजुर रहमान को बीसीबी से नहीं मिली एनओसी

यूएई में 19 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल के 13वें संस्करण में बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान को खेलने के लिए एनओसी देने से साफ मना कर दिया है। ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, बीसीबी के निदेशक ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी। वहीं क्रिकेट संचालन के चेयरमैन अकरम खान ने इसके पीछे की वजह अक्टूबर-नवंबर में बांग्लादेश का श्रीलंका दौरा बताया है।

गौरतलब हो, वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक कोलकाता नाइट राइडर्स हैरी गार्ने की जगह भरने के लिए रहमान में दिलचस्पी ले रही थी। अकरम खान ने ढाका की वेबसाइट बीडीन्यूज24 डॉट कॉम को बताया, “आईपीएल से प्रस्ताव था लेकिन हमारा टूर आने वाला है इसलिए हमने उन्हें एनओसी नहीं दी। वह हमारे लिए अहम क्रिकेटर हैं और यह आने वाली सीरीज भी हमारे लिए काफी अहम है।”

Loading...

हालाकिं रहमान 2019 से बांग्लादेश के टेस्ट प्लान में शामिल नहीं हैं। और उन्होंने आईपीएल में भी अपना आखिरी मैच 2018 में मुंबई इंडियंस के लिए खेला था। उधर हैरी कंधे की चोट की वजह से आईपीएल और विटालिटी ब्लास्ट से बाहर हो गए हैं। उनका अगले महीने ऑपरेशन होना है। हैरी की जगह को भरने के लिए कोलकाता को एक तेज गेंदबाज की जरूरत थी, इसलिए उन्होंने रहमान की तरफ रूख किया था।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

आज से IPL का आगाज, पहले मैच में क्या रहेगी मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स की रणनीति ?

आज IPL का आगाज होने वाला है। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स 13वें सीजन ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *