Breaking News

1 महीने पहले आया था IPO, अब मिला करोड़ों रुपये का काम, निवेशक गदगद

विष्णु प्रकाश आर पुंगलिया लिमिटेड (Vishnu Prakash R Punglia Limited) को लेकर अच्छी खबर आई है। कंपनी को 73 करोड़ रुपये का काम मिला है। कंपनी ने इसकी जानकारी 21 तारीख को दी है। बता दें, अभी पिछले ही महीने कंपनी का आईपीओ आया था।

कंपनी ने शेयर बाजार में डेब्यू 5 सितंबर 2023 को किया है।

क्या काम मिला है?

एनएसई को दी जानकारी में विष्णु प्रकाश आर पुंगलिया लिमिटेड (Vishnu Prakash R Punglia Limited) ने बताया है कि जोधपुर की मुंसिपल कॉरपोरेशन की तरफ से स्वेज सिस्टम्स का काम मिला है। इस प्रोजेक्ट की कीमत 73.07 करोड़ रुपये का है। अब देखना होगा कि इस वर्क ऑर्डर का असर कंपनी के शेयरों पर पड़ता है या नहीं।

पिछले महीने आया था IPO

विष्णु प्रकाश आर पुंगलिया लिमिटेड (Vishnu Prakash R Punglia Limited) का आईपीओ अगस्त में आया था। निवेशकों की तरफ से आईपीओ को अच्छा रिस्पॉस मिला था। कंपनी ने अपने निवेशकों को निराश भी नहीं किया था। विष्णु प्रकाश आर पुंगलिया लिमिटेड (Vishnu Prakash R Punglia Limited) ने शेयर बाजार में शानदार तरीके से डेब्यू किया था।

कंपनी की एनएसई में 64.95 प्रतिशत के प्रीमियम के साथ 163.30 रुपये पर लिस्टिंग हुई है। शुक्रवार को कंपनी के शेयर का भाव 1 प्रतिशत से अधिक की तेजी के साथ 171.50 रुपये के लेवल पर पहुंचकर बंद हुआ था। कंपनी का 52 वीक हाई 187.50 रुपये है। बता दें, कंपनी के आईपीओ का प्राइस बैंड 99 रुपये था।

About News Desk (P)

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...