Breaking News

लखनऊ बॉडी बिल्डर एण्ड फिजिक एसोसिएशन द्वारा “आयरन मैन ऑफ रीजन” का आयोजन

लखनऊ। लखनऊ बॉडी बिल्डर एण्ड फिजिक एसोसिएशन द्वारा “आयरन मैन ऑफ रीजन” का आयोजन लखनऊ के ड्रीम वर्ल्ड रिर्जाट में किया गया।  जिसमें मुख्य अतिथि स्वरूप डॉ. रोहित सक्सेना ने भाग लिया। डॉ. सक्सेना ने प्रतिभागी बॉडी बिल्डर्स को सम्बोधित करते हुए उनकी परिश्रम एवं धैर्य की प्रशंसा की। उन्होने कहा कि यह हम सभी के लिए बहुत गर्व की बात है कि एल.बी.बी.पी.ए द्वारा रिजन के बॉडी बिल्डर्स को एक प्लेटफार्म मिल रहा है। एसोसिएशन के द्वारा सिर्फ प्रतियोगिता ही नही समय-समय पर समाज में हर वर्ग के लोगो की सहायता भी की जा रही है।
एसोसिएशन के मुख्य सचिव राम निहाल यादव और अध्यक्ष पंकज खरे द्वारा मुख्य अतिथि डॉ. रोहित सक्सेना को स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया।  संयुक्त सचिव देवव्रत वर्मा ने कहा कि जिम जाना और बॉडी बनाना, यह केवल फिट रहने के लिए ही नही अपना नाम रोशन करने का एक जरिया भी सिद्व हो रहा है। युवाओं को अपने शारीरिक सौष्ठव का प्रदर्शन करने का अवसर लखनऊ बॉडी बिल्डर एण्ड फिजिक एसोसिएशन द्वारा आयोजित प्रतियोगिताओं में मिलता रहता है।
मि. आयरन मैन रीजन का खिताब उत्कर्ष वर्मा रहे। बेस्ट पोजर नन्द किशोर रहे वही मोस्ट मस्कुलर मैन मुरीन शेख ने अपने नाम किया। प्रतियोगिता में रीजन के सैकड़ो प्रतिभागियों ने भाग लिया।  प्रतियोगिता में मीडिया प्रमुख संजय द्विवेदी, सुधीर ठाकुर, संयुक्त सचिव देवव्रत वर्मा, राहुल चौधरी, दीपक कुमार, अनुभव खन्ना, जगजोत सिंह, जुनैद अली, अजय कुमार, अमित कुमार, रवि सिंह, अली रिज़वी, इमरान रिज़वी व अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ के आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल पीस से मिली डॉक्टरेट की उपाधि

लखनऊ के जाने माने ज्योतिषाचार्य एवं धर्म गुरु आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल ...