Breaking News

‘सुनाई दे रहा है, बेहरा..’, अवॉर्ड शो में करण जौहर पर बरसे रणबीर! जवाब सुन हैरान हुए निर्माता

रणबीर कपूर इन दिनों अपने कई आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में हैं। रणबीर का एक एक अवॉर्ड शो का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो गुजरात के अवॉर्ड शो की बताई जा रही है। इस अवॉर्ड शो की मेजबानी करण जौहर और आयुष्मान खुराना कर रहे हैं। करण, रणबीर के बारे में कुछ ऐसा कह देते हैं कि रणबीर उन पर भड़क जाते हैं।

करण पर भड़के रणबीर कपूर!
वायरल वीडियो में करण रणबीर से मदद मांगते नजर आ रहे हैं। करण ने रणबीर को संबोधित करते हुए कहा, “रणबीर ही कर सकता है, रणबीर ही करेगा, रणबीर को ही करना चाहिए, रणबीर को हमारी मदद करनी चाहिए।” रणबीर ने उनकी बातों का दिलचस्प अंदाज में जवाब दिया। एनिमल का अपना डायलॉग बोलते हुए कहा, ‘सुनाई दे रहा है, बेहरा नहीं हूं मैं।’ उनके इस रिएक्शन से करण हैरान रह गए। यह वीडियो एक फैन पेज से साझा किया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अपने पिता को समर्पित किया यह अवॉर्ड
इस शो में रणबीर कपूर ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड अपने नाम किया। अवॉर्ड जीतने के बाद उन्होंने अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर को याद किया। रणबीर ने कहा, ‘मैं यह पुरस्कार अपने पिता ऋषि कपूर को समर्पित करना चाहूंगा। हर दिन मैं आपके आपको याद करता हूं पापा, और आज मैं जो कुछ भी आपकी वजह से हूं। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं।’ उन्होंने यह पुरस्कार एनिमल का निर्देशन करने वाले संदीप वांगा रेड्डी और उनकी बेटी राह कपूर को भी समर्पित किया।

रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट
रणबीर कपूर आखिरी बार संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आए। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। अभिनेता की आगामी फिल्मों की बात करें, तो उनके पास पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स मौजूद हैं। रणबीर जल्द ही निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘लव एंड वॉर’ में नजर आएंगे। इसमें वे अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। इसके अलावा वे ‘एनिमल पार्क’ में भी हैं, जो वर्ष 2023 की हिट फिल्म ‘एनिमल’ का सीक्वल है। वहीं, रणबीर ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में राम की भूमिका में दिखेंगे।

About News Desk (P)

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...