Breaking News

‘मुल्क की आर्थिक स्थिरता के लिए इमरान का जेल में रहना जरूरी’, नवाज शरीफ की पार्टी के नेता का दावा

पाकिस्तान के मंत्री ने दावा किया है कि देश की जनता चाहती है कि इमरान खान अगले पांच वर्षों तक जेल में ही रहें। उन्होंने दावा किया कि यह पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था में स्थिरता लाने के लिए आवश्यक है। योजना एवं विकास मंत्री अहसान इकबाल का मानना है कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के संस्थापक के जेल से बाहर निकलने के बाद प्रदर्शन हो सकते हैं। देश में अस्थिरता बनाने की कोशिशें की जा सकती हैं, जिन्हें पाकिस्तान नहीं झेल सकता।

अहसान इकबाल ने क्या कहा?
इकबाल ने कहा ‘लोगों ने मेरे पास आकर मुझे बताया है कि अगर पाकिस्तान की तरक्की चाहिए तो इमरान खान को अगले पांच वर्षों तक जेल में ही रहना होगा।’ बता दें कि अहसान इकबाल पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज (पीएमएलएन) के प्रधान सचिव भी हैं। इकबाल के अनुसार इमरान खान गुस्सैल प्रवृत्ति के आदमी हैं। उन्होंने आगे कहा कि लोग चाहते हैं कि पाकिस्तान की आर्थिक स्थिरता के लिए इमरान खान को सलाखों के पीछे रखना जरूरी है। यह पाकिस्तान और पीटीआई के लिए निर्णायक समय है।

‘पीटीआई के साथ सार्थक बातचीत नहीं हो सकती’
इकबाल ने तर्क दिया कि पीटीआई लगातार सरकारी संस्थाओं के खिलाफ आंदोलनों में शामिल रहती है। इस वजह से पार्टी के साथ सार्थक बातचीत नहीं हो सकती। उन्होंने कहा ‘अगर इमरान खान सरकार से बातचीत करना चाहते हैं, तो उन्हें गंभीरता दिखानी होगी।’ उन्होंने इस बात जोर दिया कि इस समय पाकिस्तान में इस सरकारी नीतियों की निरंतरता की आवश्यकता है।
उधर, अहसान इकबाल के इस बयान के जवाब में इमरान खान के नेतृत्व वाली सरकार में सूचना औप प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी ने कटाक्ष किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि अहसान के बयान से सरकार की रणनीति का खुलासा हो गया है और इससे स्पष्ट है कि सरकार इमरान खान को जेल में ही रखना चाहती है।

About News Desk (P)

Check Also

ऑस्ट्रेलियाई पीएम भी चाहते हैं जूलियन असांजे की घर वापसी, कहा- मामले को लंबा खींचा गया

अमेरिका की जासूसी के आरोप में लंदन की जेल में बंद विकीलीक्स के संस्थापक जूलियन ...