Breaking News

जसलीन मथारू और अनूप जलोटा की शादी की फोटो वायरल ? अब सच्चाई आई सामने

टीवी शो बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट जसलीन मथारू और सिंगर अनूप जलोटा की इन दिनों एक शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों दुल्हा और दुल्हन के अवतार में नजर आ रहे हैं। अब अनूप जलोटा ने इन ‘वेडिंग’ फोटोज के पीछे की सच्चाई बताई है।

jasleen matharu

एक इंटरव्यू में अनूप ने इस तस्वीरों के पीछे का कारण बताया है। उन्होंने कहा कि वह तस्वीरें उनकी अपकमिंग फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ के शूटिंग की हैं। जिसमें वह जैसलीन के पिता का रोल अदा कर रहे हैं।

इंडिया टुडे से बातचीत में अनूप ने कहा, “ऐसा बिल्कुल भी नहीं है, जैसा दिख रहा है। यह हमारी अपकमिंग फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ के एक सीन का हिस्सा है। यह एक ड्रीम सीक्वेंस है जहां जसलीन की शादी हो रही है और मैं उसका पिता हूं। कई शादियों में, यहां तक ​​कि पिता पगड़ी पहनते हैं और बाराती भी। तस्वीर फेक नहीं है, यह फिल्म के सेट की है। फिल्म की करीब दो दिनों की शूटिंग बाकी है। फोटो को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है।”

jasleen matharu

उन्होंने आगे बताया कि वह इस तरह की अफवाहों से लोगों के बीच छवि खराब होने की चिंता नहीं करते हैं। उन्होंने कहा, “मैं सिर्फ अपना काम कर रहा हूं और इस बात की परवाह नहीं करता कि दूसरे क्या सोचते हैं।”

jasleen matharu

बता दें कि अनूप और जसलीन ने शो के 12 वें सीजन में एक कपल के तौर पर बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी। हालांकि बाद में उन्होंने खुलासा किया था कि उन्होंने केवल दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए ऐसा किया था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...