Breaking News

6000mAh बैटरी और बड़ी स्क्रीन के साथ आ रहा है Gionee Max Pro

बजट और मिड रेंज स्मार्टफोन बनाने वाला ब्रैंड Gionee अगले हफ्ते भारत में एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन Gionee Max Pro लॉन्च करने वाला है, जो कि ब्रैंड के मौजूदा एंट्री लेवल मोबाइल Gionee Max का सक्सेसर माना जा रहा है। एक मार्च को Gionee Max Pro को भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा, जिसकी सबसे खास बात ये है कि इसमें 6000mAh की पावरफुल बैटरी है।

जियोनी के इस फोन में 6.52 इंच का HD+ डिस्प्ले लगा होगा, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 1600×720 पिक्सल होगा। इस फोन में v-shaped notch होगा।

Gionee Max Pro को 3GB RAM और 32GB स्टोरेजे के साथ लॉन्च किया जाएगा। ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड जियोनी मैक्स प्रो की सबसे बड़ी खासियत इसकी बैटरी है, जो कि 6,000mAh की है।

अगले महीने जियोनी के इस एंट्री लेवल स्मार्टफोन से पर्दा उठ जाएगा और इसका आईटेल, माइक्रोमैक्स, रियलमी, शाओमी और सैमसंग के एंट्री लेवल स्मार्टफोन्स से मुकाबला होगा। एंट्री लेवल सेगमेंट में आने वाले समय में और ज्यादा फोन लॉन्च होने वाले हैं, जिनमें कम से कम पावरफुल बैटरी की लोग उम्मीद जरूर कर सकते हैं। माना जा रहा है कि Gionee Max Pro को 7000 रुपये के रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

मेरी बेटी मेरा अभिमान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें एक समय था, जब हर पिता चाहता था ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *