Breaking News

साउथ में चला ‘जवान’ का जादू, हैदराबाद में फैन ने शाहरुख के कट-आउट को दूध से नहलाया

शाहरुख खान की जवान ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। पहले दिन फिल्म को लेकर लोगों में जबर्दस्त दीवानगी देखने को मिली है। देशभर में सिनेमाघरों के अंदर और बाहर लोगोें की भयंकर भीड़ देखने को मिल रही है।

इस फिल्म का लोगों को लंबे समय से इंतजार था। यही वजह है कि जब यह फिल्म आई तो दर्शक सिनेमाघरों में बड़ी संख्या में पहुंचने लगे। फिल्म को लेकर साउथ से लेकर हिंदी पट्टी तक में जबर्दस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।

इस बीच शाहरुख के एक फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में किंग खान का प्रशंसक उनके कट-आउट पर दूध चढ़ाता नजर आ रहा है। इसके साथ ही वह शाहरुख खान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए भी दिख रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो हैदराबाद के रामकृष्ण थिएटर का बताया जा रहा है।

‘पठान’ की अपार सफलता के बाद शाहरुख एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म से दोबारा पर्दे पर लौटे हैं। फिल्म को लोगों ने अब तक अच्छा रिव्यू दिया है। माना जा रहा है कि वीकएंड पर फिल्म के कारोबार में जबर्दस्त उछाल देखने को मिल सकता है। सोशल मीडिया पर किंग खान के फैंस के ऐसे वीडियो भरे पड़े हैं।

एक वीडियो में पूरा थिएटर फिल्म के गाने ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ पर डांस करता नजर आ रहा है। बता दें कि ‘जवान’ में शाहरुख खान दोहरी भूमिका में हैं, उनके साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण (कैमियो), प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा भी हैं। समीक्षकों ने भी फिल्म को खूब सराहा है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के बाद शाहरुख खान जल्द ही डंकी में नजर आने वाले हैं। इसका निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। फिल्म में उनके अलावा तापसी पन्नू भी अहम भूमिका में दिखेंगी। इसे इसी साल दिसंबर महीने में रिलीज करने की तैयारी चल रही है। माना जा रहा है कि यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड्स की बरसात कर सकती है।

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख के साथ पर्दे पर नजर आएंगी सामंथा? इस मशहूर निर्देशक की फिल्म को लेकर लगाई जा रहीं अटकलें

सामंथा रुथ प्रभु आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। वह साउथ फिल्मों की मशहूर ...