Breaking News

पुलिया का लेवल तथा एप्रोच रोड की गुणवत्ता को देखकर जिलाधिकारी ने लगाई फटकार

औरैया। जिलाधिकारी प्रकाश चन्द्र श्रीवास्तव ने लोक निर्माण विभाग द्वारा निर्मित एवं निर्माणाधीन योजनाओं का स्थलीय निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने ग्राम पंचायत नौली स्थित नाला की पुलिया एवं एप्रोच रोड को देखते हुए नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने सहायक अभियंता लोक निर्माण विभाग को फटकार लगाते हुए गुणवत्ता में सुधार करते हुए ठीक कराने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि मानक और गुणवत्ता में किसी भी प्रकार की लापरवाही/शिथिलता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जिलाधिकारी ने सड़क लेवल से पुलिया के लेवल नीचे होने पर नाराजगी प्रकट की और कहा कि इसमें हर संभव सुधार किया जाये। जिससे पुलिया पर पानी न भरने पाये तथा सड़क को पुनः दुरुस्त करायें जिससे गिट्टी आदि न उखड़ने पाये।

उक्त के उपरांत दिबियापुर सेहुद संपर्क मार्ग का निरीक्षण कर फुटपाथ पर मिट्टी डलवाकर समतल कराने के निर्देश अधिशाषी अभियंता लोक निर्माण विभाग को दिए। उन्होंने इस अवसर पर निर्माणाधीन अछल्दा-महेवा मार्ग का भी निरीक्षण किया। जिस पर उनके द्वारा उसकी चौड़ाई तथा ऊंचाई की नाप कराते हुए निर्देश दिए कि सड़क को मानक के अनुरूप ही पूर्ण किया जाए। इसमें किसी प्रकार की अनियमितता नहीं होनी चाहिए।

मौके पर मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग सहित लोक निर्माण विभाग के अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर 

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...