Breaking News

IPL 2021: जसप्रीत बुमराह की धमाकेदार गेंदबाजी ने मुंबई इंडियंस को दिलाई जीत तो रोहित शर्मा ने कहा ये…

मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम के लिए यह सीजन काफी संघर्षपूर्ण रहा है. टीम प्लेऑफ में पहुंचने के लिए संघर्ष कर रही है. फिलहाल वह 13 मैचों में छह जीत के साथ पांचवें स्थान पर है.  मुंबई ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) पर बड़ी जीत के साथ अपने प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है.

हालांकि मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम ने इस लक्ष्य को 8.2 ओवर में ही हासिल कर लिया था. टीम की इस जीत में गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का अहम रोल रहा था.रोहित ने जीत के बाद कहा ,’हम यहां पूरे दो अंक लेने ही उतरे थे और रनरेट भी बेहतर करना था. हमारी शुरूआत अच्छी हुई थी जिससे काम आसान हो गया.

वह मुंबई इंडियंस के लिए एक मैच में सबसे ज्यादा डॉटबॉल कराने वाले गेंदबाज बन गए. वहीं उनके सीजन के पहले लेग में अलावा चेन्नई सुपर किंग्स के दीपक चाहर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ और राजस्थान रॉयल्स की टीम के क्रिस मौरिस ने केकेआर के खिलाफ 18-18 डॉट गेंदे डाली है.

मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्य को 10 से भी कम ओवर में हराकर न केवल प्लेऑफ के लिए उम्मीदें बचा ली है, बल्कि अपना नेट रेट भी सुधार लिया है. एक और बचे मैच को ऐसे ही धमाकेदार तरीके से जीतकर मुंबई चौथे नंबर पर काबिज होना चाहेगा.

About News Room lko

Check Also

क्वार्टर फाइनल में जापान से हारने के बाद उबेर कप से बाहर हुई भारतीय महिला बैडमिंटन टीम

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारतीय महिला बैडमिंटन टीम उबेर कप से बाहर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *