Breaking News

JDU नेता अजय आलोक ने कहा- CoronaVirus हैं प्रशांत किशोर, जल्दी छोड़ कर जाएं

जनता दल यूनाइडेट के नेता अजय आलोक ने अपनी ही पार्टी के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर पर निशाना साधा है. उन्होंने प्रशांत किशोर को ‘कोरोना वायरस’ जैसा करार दिया है. उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर किसी के लिए भरोसेमंद नहीं हैं.

अजय आलोक ने यहां तक कह दिया कि प्रशांत किशोर को नीतीश कुमार ने इज्जत दी थी. जबकि ऐसे लोगों को कोई तवज्जो नहीं देता था. वह मोदी जी के नहीं हुए और नीतीश जी के भी नहीं हुए. अजय आलोक ने प्रशांत किशोर को पार्टी से निकालने की मांग की है.

जेडीयू नेता ने कहा कि प्रशांत किशोर पार्टी में रहते हुए आम आदमी पार्टी के लिए काम करते हैं. राहुल गांधी से मिलते हैं. ममता दीदी के साथ बैठते हैं. कौन उन पर भरोसा कर सकता है. अजय आलोक ने कहा कि हम खुश हैं कि यह कोरोना वायरस हमें छोड़कर जाने वाला है. प्रशांत किशोर को जहां जाना हो जाएं.

अजय आलोक ने मंगलवार को भी प्रशांत किशोर पर हमला बोला था. उन्होंने ट्वीट किया था, ‘अरे नीतीश कुमार का fall देखने का सपना देखते-देखते लालू जी होटवार जेल पहुंच गए भई, आप कहां जाओगे? राजनीतिक विश्वसनीयता कहां है आपकी? Congress, AAP, SS, TMC,DMK? कोई तो बताओ? नीतीश जी को बहुत काम हैं भई तुमसे रंग मिलाने के अलावा. वैसे भी अपना कद देखकर बोलना चाहिए.’

नागरिकता संशोधन कानून, राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (NPR) को लेकर पार्टी लाइन से अलग बयानबाजी कर प्रशांत किशोर अपने ही नेताओं के निशाने पर आ गए थे. दिल्ली चुनाव में पार्टी के स्टार प्रचारक की लिस्ट से उनका नाम कट गया था. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने भी बीते दिन उनके लिए साफ कह दिया था कि उन्हें जहां जाना हो जाएं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

उद्धव ठाकरे का कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गुट से हाथ मिलाना है उनका आत्मघाती कदम- डॉ दिनेश शर्मा

• पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के कारण भाजपा कार्यकर्ता कहा जाता है सुपर वारियर ...