‘वंडर वुमेन’ सीरीज के मेकर्स ने फैंस को दिया सरप्राइज, पेश होगा तीसरा भाग

हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडोट की ‘वंडर वुमेन 1983’ हाल में ही ऑडियंस के सामने आई है, जिसकी प्रतीक्षा बहुत लम्बे वक़्त से की जा रही थी। इस फिल्म को ऑडियंस से भी बहुत प्यार प्राप्त हो रहा है, जिसके पश्चात् ‘वंडर वुमेन’ सीरीज के निर्माताओं ने प्रशंसकों को सरप्राइज दे डाला है। ताजा रिपोर्ट की मानें तो ‘वंडर वुमेन’ के निर्माताओं ने ऑडियंस के सामने इसका तीसरा भाग पेश करने का निर्णय कर लिया है, जिसके पश्चात् इस ट्रायलॉजी का अंत हो जाएगा। ‘वंडर वुमेन 3’ का डायरेक्शन पेटी जेनकिंस करेंगे।

प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, ‘वंडर वुमेन 1984 में ऑडियंस को गैल गैडोट की परफॉर्मेंस काफी अच्छी लगी है। मेकर शीघ्र ही वंडर वुमेन की स्टोरी को आगे बढ़ाएंगे। पेटी जेनकिंस वंडर वुमेन 3 के साथ सीरीज मे वापसी करेंगे। वो वंडर वुमेन 3 की स्टोरी लिख रहे हैं तथा इसका डायरेक्शन भी करेंगे।’

Loading...

वंडर वुमेन 1983 की बात करें तो इस मूवी को विश्वभर में बेहतरीन रिस्पांस प्राप्त हो रहा है। देश में भी गैल गैडोट की फिल्म को अच्छे-खासे ऑडियंस मिल रहे हैं। पिछले वीकेंड रिलीज हुई वंडर वुमेन 3 अच्छे-खासे आंकड़े दर्ज करा चुकी है। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन भी अपनी फैमिली के साथ वंडर वुमेन 1983 देखने पहुंचे थे। अभिनेता ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज साझा की थीं तथा फिल्म की प्रशंसा भी की थी।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

पर्दे पर फिर धमाल मचाएगी अक्षय कुमार और परेश रावल की जोड़ी, ‘ओह माय गॉड’ का बनेगा सीक्वल!

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और परेश रावल जब ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *