Breaking News

जेनिफर विंगेट का पॉपुलर टीवी शो ‘बेहद 2’ जल्द होगा खत्म, चैनल ने इस वजह से लिया ये फैसला

टीवी एक्‍ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) का पॉपुलर टीवी शो ‘बेहद 2’ (Beyhadh 2 ) अब जल्‍द ही टीवी से गायब होने जा रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो चैनल जल्‍द ही इस शो को ऑफएयर करने का फैसला लेने वाला है. सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाली इस शो में जेनिफर के साथ शिविन नारंग और आशीष चौधरी लीड रोल में नजर आते हैं. खबर है कि इस शो का आखिरी एपिसोड 13 मार्च को टेलीकास्‍ट होगा.

एक वेबसाइट ने सूत्र के हवाले से खबर दी है, ‘दरअसल ये शो टीआरपी बटोरने में फैल रहा है और इसी के चलते चैनल ने रातों-रात इस शो को अपने चैनल से हटाने का फैसल किया है. लेकिन इस शो को चैनल की एप पर खासी पॉपुलरटी मिल रही है. ऐसे में खबर है कि ‘बेहद 2’ का टेलीकास्‍ट डिजिटल प्‍लेटफॉर्म (digital platforms) पर होता रहेगा.

‘बेहद 2’ के ऑफ एयर होने की खबर इसके एक्‍टर्स को भी दे दी गई है. हालांकि इस शो के फैंस के लिए ये काफी दुखी करने वाली खबर है, लेकिन अच्‍छी बात ये है कि इस शो को अब भी डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर देखा जा सकेगा. बता दे कि इस शो का पहला सीजन सुपरहिट रह चुका है, जिसमें जेनिफर के साथ कुशल टंडन नजर आए थे.

‘बेहद 2’ 2 दिसंबर 2019 से टीवी पर टेलीकास्‍ट होना शुरू हुआ था. इस शो के फैंस माया का नया अवतार देखने के लिए काफी एक्‍साइटेड थे. बता दें क‍ि इस पूरे शो के दौरान जेनिफर विंगेट के किरदार माया ने सिर्फ काले ही कपड़े पहने थे.

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...