Breaking News

‘धड़क’ के डायरेक्‍टर की जन्मदिन पार्टी में शामिल हुए बॉलीवुड के ये जाने-माने सितारे

बॉलीवुड के सितारों को अक्सर पार्टी करते हुए देखा जाता है और ऐसा ही कुछ कल रात को भी हुआ. बता दें कल ‘धड़क’ के डायरेक्‍टर शशांक खेतान का जन्मदिन था और इस खास मौके पर शशांक के घर बॉलीवुड के सितारों का जमावड़ा भी लगा. शशांक के घर पहुंचने वाले सितारों के फोटोज सोशल मीडिया पर छाए हैं.

इस पार्टी में फिल्म मेकर करण जौहर, वरुण धवन, आयुष्‍मान खुराना, अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर, अपारशक्ति खुराना, रोहित धवन, ताहिरा कश्‍यप जैसे नामी सितारों ने शिरकत की. पार्टी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खास तौर पर सुर्खियां बटोर था है. जिसमें सभी सितारे एक साथ नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है जो कि अब खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए करण ने लिखा है- ‘हैप्पी बर्थडे शशांक खेतान.’

बात करें इस वीडियो की तो सभी स्टार्स के बीच में शशांक केक काटते हुए दिख रहे हैं. जिसके बाद वरुण अपनी फिल्म का गाना ‘हैप्पी बर्थडे’ गाने लगते हैं और सभी एक साथ शशांक को बधाई देते हैं. बता दें वरुण अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ इस पार्टी में शामिल हुए थे और वह भी इस वीडियो में नजर आ रही हैं.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...