Breaking News

72 शहरों में पहुंचा जियो का ट्रू 5जी नेटवर्क, ग्वालियर, जबलपुर, लुधियाना और सिलीगुड़ी हुए कनेक्ट

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने आज 4 और शहरों, ग्वालियर, जबलपुर, लुधियाना और सिलीगुड़ी में अपना ट्रू 5जी नेटवर्क लॉन्च कर दिया। ग्वालियर, जबलपुर और लुधियाना में 5जी सेवा शुरू करने वाला जियो एकमात्र ऑपरेटर है। कुल मिलाकर रिलायंस जियो के ट्रू 5जी नेवटर्क पर अब 72 शहर कनेक्ट हो गए हैं।

फिल्मी पठान : अब्दुल रहमान से बादशाह खान तक

इन शहरों में जियो उपयोगकर्ताओं को ‘जियो वेलकम ऑफर’ के तहत आमंत्रित किया जाएगा और इन शहरों के जियो यूजर्स को 6 जनवरी से बिना किसी अतिरिक्त लागत के 1 जीबीपीएस+ स्पीड और अनलिमिटेड डेटा मिलेगा।

गुजरात में करोना XBB.1.5 वेरिएंट की इंट्री, लक्षण जानकर रहें सावधान

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए जियो प्रवक्ता ने कहा, ‘हमें चार और शहरों को जियो ट्रू 5जी नेटवर्क में जोड़ कर बेहद खुशी हो रही है। मध्य प्रदेश, पश्चिम बंगाल और पंजाब में जियो यूजर्स का पसंदीदा ऑपरेटर और टेक्नोलॉजी ब्रांड है।

उच्च शिक्षा आयोग के घोषित परिणामों मे लखनऊ विश्विद्यालय के विधि संकाय के छात्रों को मिली सफलता

जियो ट्रू 5जी पर्यटन, विनिर्माण, एसएमई, ई-गवर्नेंस, शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा, कृषि, ऑटोमेशन, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, गेमिंग और आईटी के क्षेत्रों में राज्य के लोगों के लिए विकास की असीम संभावनाएं पैदा करेगा।

इन क्षेत्रों को डिजिटाइज़ करने के हमारे प्रयासों को निरंतर समर्थन देने के लिए हम राज्य सरकारों और प्रशासन टीमों के आभारी हैं। दिसंबर 2023 के अंत तक भारत के हर शहर, हर तालुका में जियो अपनी ट्रू 5जी सेवाओं को लॉन्च करने का इरादा रखता है।

बच्चे को बच्चा ही रहने दें, बच्चा जितना मुक्त और हल्का रहेगा, उतना ही खिलेगा

About Samar Saleel

Check Also

हाथ से न जाने दे नया स्मार्टफोन सस्ते में खरीदने का मौका, यहाँ जाने ये जबरदस्त ऑफर्स

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें क्या आपको एक नया स्मार्टफोन खरीदना है? लेकिन ...