Breaking News

नेपोटिज्म पर बोलीं जॉनी लीवर की बेटी जैमी, पापा ने कभी भी नहीं मांगी मेरे लिए कोई मदद

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। कई स्टार किड्स ऐसे भी जो खुद को नेपोटिज्म की डिबेट से नहीं जोड़ते हैं। उन्हें लगता है कि उन्होंने अपनी जिंदगी में खासा संघर्ष किया है और अपनी मेहनत के बलबूते एक मुकाम हासिल किया है।

जॉनी लिवर की बेटी जैमी ने हाल ही में मिड डे को एक इंटरव्यू में बताया था कि जब लोग नेपोटिज्म की बात करते हैं, तब ये सभी स्टार किड्स पर लागू नहीं होता है। सभी स्टार किड्स को समान मौके नहीं मिलते हैं। मेरी जर्नी काफी अलग रही है। इंडस्ट्री में पक्षपात तो है, लेकिन नेपोटिज्म नहीं।

जैमी की माने तो इंडस्ट्री में पक्षपात तो होता दिख जाता है। कुछ लोगों को स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जाता है। लेकिन ये सब बताने के बावजूद जैमी को लगता है कि उनकी जिंदगी दूसरों से अलग है। वो मानती हैं कि उनके पिता जॉनी लीवन ने अपनी जिंदगी में काफी धक्के खाए हैं।

जैमी कहती हैं- मेरे पिता ने फिल्मों को अपनी जॉब की तरह देखा है, उन्होंने इसे अपनी जिंदगी नहीं माना। वो फिल्म की शूटिंग करते थे, फिर अपने घर आ जाया करते थे। उनकी जिंदगी तो परिवार और दोस्त थे। हम कभी भी किसी फिल्मी पार्टी का हिस्सा नहीं होते थे। हम किसी ग्रुप का हिस्सा नहीं रहे।

जैमी ने आगे बताया कि जॉनी लीवर ने कभी भी उनके लिए किसी दूसरे इंसान को फोन नहीं मिलाया। जैमी ने सभी जगह खुद ऑडिशन दे अपना मुकाम हासिल किया है। जॉनी लीवर ने कभी भी उनके लिए कोई मदद या फेवर नहीं मांगा। इस बात में तो कोई दो राय नहीं कि जैमी ने अपने करियर में संघर्ष किया है। उन्होंने अपनी कॉमेडी का लोहा कॉमेडी सर्कस शो में मनवाया था। उन्होंने कई शोज का हिस्सा बन अपनी पहचान बनाई है। अब जैमी एक लोकप्रिय चेहरा हैं जो अपनी मिमिक्री के लिए जानी जाती हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...