Breaking News

टेस्ट क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले जॉनी बेयरस्टो को इंग्लैंड का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर चुना गया

जानी बेयरस्टो को इस साल टेस्ट क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने के लिए इंग्लैंड का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर चुना गया है और इस पुरस्कार के लिए उन्हें बॉब विलिस ट्रॉफी मिली है।वहीं इस मामले में बेयरस्टो इंग्लैंड की तरफ से इस साल टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं।

इस लिस्ट में इंग्लिश बल्लेबाज ने ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट को भी पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि इस साल बेयरस्टो ने 8 मुकाबलों में 15 पारियां खेली हैं जिनमें 71.83 की औसत उन्होंने अबतक 862 रन बनाए हैं।

यह पुरस्कार इंग्लैंड के साल के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर (महिला या पुरुष) को इंग्लैंड के क्रिकेट राइटर्स क्लब (सीडबल्यूसी) की तरफ से वोटिंग के बाद मिलता है। सभी क्रिकेट लेखक इस अवॉर्ड के लिए वोट करते हैं।

गोल्फ क्लब में फिसलने के कारण फिलहाल बेयरस्टो इंग्लैंड क्रिकेट टीम से लंबे समय के लिए बाहर हैं। बेयरस्टो के पैर के निचले हिस्से की सर्जरी हुई है और वह कम से कम इस साल के लिए क्रिकेट से बाहर हो गए हैं।भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले इस इंग्लिश बल्लेबाज ने 86 टेस्ट में 36 की औसत से 5195 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने 10 सेंचुरी जबकि 23 फिफ्टी बनाई थी।

About News Room lko

Check Also

इस खिलाड़ी ने 3 छक्के और 13 चौके की मदद से जड़ा शतक, आजम को छोड़ा पीछे

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें रावलपिंडी में इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहला ...