Breaking News

Bandit9 ने नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Nano किया पेश, आकर्षक डिजाइन के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

Bandit9 ने कथित तौर पर अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Nano पेश कर दिया जो कंपनी के अन्य न्यू टू व्हीलर्स की तरह अनूठा और आकर्षक डिजाइन के साथ आया हैबैंडिट9 नैनो ई-स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 60 मील (~97 किमी) की दूरी तय करता है और फैशन के प्रति जागरूक शहरी लोगों के लिए आकर्षक हो सकता है।

Bandit9 का यह स्कूटर दो वेरिएंट में आता है नैनो और नैनो प्लस और दोनों की टॉप स्पीड में अंतर है इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत $4499 यानी कि 3 पॉइंट 66 लाख है .हाई स्पीड मॉडल की कीमत $4999 यानी 4 पॉइंट 7 लाख रुपए रखी गई है दोनों वैरीअंट को कंपनी की फिलहाल इनकी शिपिंग को लेकर किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं दी गई है।प्रतिष्ठित वेस्पा के डिजाइन की तुलना के साथ, बैंडिट9 नैनो ई-स्कूटर भी बाजार के महिला वर्ग को मजबूती से आकर्षित कर सकता है।

इसमें 904L स्टेनलेस स्टील स्टर्लिंग सिल्वर एक्सटीरियर है। नैनो में एंबेडेड एक 4.2 kWh रिमूवेबल बैटरी है जिसे चार घंटे में पूरी तरह से रिचार्ज किया जा सकता है। ई-स्कूटर के पिछले हब में 4kW इलेक्ट्रिक मोटर है जो उच्च मॉडल में 70km/h की गति और बेस मॉडल (Nano+) में 45km/h तक पहुंच सकती है।

 

About News Room lko

Check Also

टीचिंग और नॉन टीचिंग पदों पर यहाँ बम्पर भर्ती जल्द करे आवेदन, लास्ट डेट 26 दिसंबर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें केन्द्रीय विद्यालय संगठन ने विभिन्न टीचिंग और नॉन ...