Breaking News

जुनैद ने बिग बी से पूछा उनकी शादी से जुड़ा सवाल, सुनकर आमिर खान रह गए हैरान

कौन बनेगा करोड़पति देश के सबसे लोकप्रिय शोज में से एक है। अमिताभ बच्चन की लाजवाब मेजबानी लोगों को इस शो से बांधे रखती है। समय-समय पर इसमें फिल्म सितारे भी नजर आते हैं। केबीसी के 16वें सीजन के एक एपिसोड में जल्द ही आमिर खान भी अपने बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) के साथ नजर आने वाले हैं।

मन की आंखों से लिखे गीत, संगीत के इस नायक के बिना ‘रामायण’ भी होती अधूरी

जुनैद ने बिग बी से पूछा उनकी शादी से जुड़ा सवाल, सुनकर आमिर खान रह गए हैरान

नया प्रोमा आया सामने

इस एपिसोड के अब तक कई प्रोमो सामने आ चुके हैं, जिसे देखकर फैंस का उत्सुकता बढ़ गई है। हाल ही में सोनी टीवी की ओर से इस शो का एक नया प्रोमा जारी किया गया है। इस छोटे से वीडियो में तीनों सितारे जमकर हंसी-मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में वे शादी पर बात करते नजर आते हैं, जिसे सुनकर दर्शक भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते।

जुनैद ने पूछा मासूमियत भरा सवाल

वीडियो में जुनैद खान अमिताभ से मासूमियत से पूछते हैं, “सर, आप अपनी शादी में नर्वस थे या एक्साइटेड?” अमिताभ की शुरुआती प्रतिक्रिया हैरानी भरी थी। वह कुछ कह पाते तभी आमिर ने बीच में ही जुनैद को मजाकिया अंदाज में टोकते हुए कहा, “ऐसे सवाल नहीं पूछे जाते। कुछ भी पूछता है…।”

Please watch this video also

हैरान रह गए आमिर खान

इसके बाद बिग बी ने भी जुनैत से व्यंग्यात्मक अंदाज में पूछा, “आपकी शादी हुई नहीं है अभी, लेकिन आपके मन में कोई है क्या?” जुनैद ने बिना किसी हिचकिचाहट इस पर जवाब देते हुए कहा, “बाद में बात करते हैं सर।” बेटे की यह बात सुनकर आमिर हैरान रह गए और वहां मौजूद लोगों की हंसी छूट गई। केबीसी 16 की बात करें तो यह शो सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होता है और यह सोनीलिव पर भी उपलब्ध है।

About News Desk (P)

Check Also

व्यापारिक प्रतिनिधिमंडल के साथ अर्जेंटीना का दौरा करेंगे जयशंकर

नई दिल्ली। विदेश मंत्री डॉ एस जयशंकर ने अर्जेंटीना की विदेश मंत्री डायना मोंडिनो से ...