Breaking News

भारत बंद के विरोध में कंगना का ट्वीट, लिखा आओ भारत बंद कर देते हैं

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से चल रहे किसान आंदोलन को लेकर वह काफी मुखर रही हैं और लगातार किसानों के इस आंदोलन का विरोध कर रही हैं.

कंगना रनौत ने अब आज जब किसानों ने भारत बंद कर रखा है तो उन्होंने अब भारत बंद के खिलाफ ट्वीट किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में सद्गुरू का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो प्रोटेस्ट को लेकर बात करते दिखाई दे रहे हैं.

कंगना रनौत ने एक वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा कि आओ भारत को बंद कर देते हैं, यूं तो तूफानों की कमी नहीं इस नाव को, मगर लाओ कुल्हाड़ी कुछ छेद भी कर देते हैं, रह रह के रोज मरती है हर उम्मीद यहां, देशभक्तों से कहो अपने लिए देश का एक टुकड़ा अब तुम भी मांग लो, आ जाओ सड़क पे और तुम भी धरना दो, चलो आज यह किस्सा ही खत्म करते हैं.

गौरतलब है कि पहले कंगना किसान आंदोलन पर किए अपने एक ट्वीट को लेकर खासा विवादों में घिर गई थीं. जिसमें कंगना ने प्रोटेस्ट में आई एक बुजुर्ग महिला को 100 रुपये दिहाड़ी के आंदोलनकारी कह दिया था. कंगना ने कहा कि जिस दिन शाहीन बाग की तरह इन धरनों का रहस्य खुलेगा तो मैं एक शानदार स्पीच लिखूंगी और तुम लोगों का मुंह काला हो जाएगा. इस ट्वीट पर काफी बवाल हुआ था, जिसके बाद उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था.

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...