Breaking News

कानपुरः शहीद सीओ को लगी थी 4 गोली, सभी नजदीक से मारी गईं

उत्तर प्रदेश के कानपुर के बिकरू गांव में बीते 3 जुलाई को विकास दुबे और उसकी गैंग द्वारा मारे गए पुलिसकर्मियों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है. रिपोर्ट में बताया गया कि पुलिसकर्मियों को मारने के लिए बंदूकों के अलावा धारदार हथियार का भी इस्तेमाल किया गया था. सर्किल ऑफिसर देवेंद्र मिश्र को चार बुलेट लगी थी.

इसके अलावा, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा किया गया कि सभी पुलिसकर्मियों को पॉइंट ब्लैंक रेंज यानी कि बहुत नजदीक से गोली मारी गई थी. वहीं, कानपुर एनकाउंटर को लेकर मंगलवार को विकास दुबे के घर में एक बार फिर छापेमारी की गई. इस दौरान पुलिस ने उसके घर से एके-47 रायफल और एक इंसास रायफल बरामद की है. मामले में गिरफ्तार एक अन्य आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने यह बरामदगी की है.

एडीजी लॉ ऐंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने मंगलवार को कानपुर पहुंचकर इस मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने कानपुर शूटआउट मामले में एक और 50 हजार का इमामी शशिकांत उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया है. शशिकांत भी बिकरू गांव का रहने वाला है. उसे पुलिस ने चौबेपुर से गिरफ्तार किया है. पूछताछ में उसने कुबूल किया है कि घटना के दिन वह विकास दुबे के साथ उसके घर पर था. इतना ही नहीं, उसने पूछताछ में अन्य लोगों के नाम के साथ उनकी भी घटना में संलिप्तता बताई है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...