Breaking News

महाराजा सुहेलदेव को लेकर पूरे देशभर में आंदोलन करेगी करणी सेना – राकेश सिंह रघुवंशी

वाराणसी। राजधानी लखनऊ के लालबाग तिराहे का नाम बदलकर महाराजा सुहेलदेव राजभर किए जाने को लेकर देशभर में राजपूत समाज आक्रोशित है। वाराणसी दौरे पर आए राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह रघुवंशी ने मीडिया को संबोधित करते हुए बताया कि क्षत्रिय सम्राट महाराजा सुहेलदेव बैस राजपूत थे। आज भी बहराइच में उनके वंशज पयागपुर स्टेट के महाराजा यशवंत विक्रम सिंह मौजूद है।

दूसरे समाज के पास यदि कोई प्रमाणित साक्ष्य है तो साबित करें।अन्यथा सत्ता के चाटुकार नेताओ के बहकावें में आकर हमारे गौरवशाली इतिहास से छेड़छाड़ न करें अन्यथा इसके परिणाम गंभीर होंगे। गौरतलब है कि लालबाग चौराहे का नाम बदले जाने के कुछ घंटों बाद उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार जताया, जो कि क्षत्रिय समाज को नागवार लगा।

करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि लखनऊ जा कर के मुख्यमंत्री से मुलाकात करके मामले को अवगत कराऊंगा। यदि मुख्यमंत्री हमारी मांग पूरी नही करेंगे तो फिर करणी सेना देशभर में विशाल आंदोलन करनें के लिए बाध्य होगी।हम अपने महापुरुषों की जाती हरगिज नही बदलने देंगे। हमारे पूर्वजों ने अपने रक्त से हमारे गौरवशाली इतिहास को सींचा है, अपने महापुरुषों के मान सम्मान से खिलवाड़ हम कत्तई बर्दाश्त नही करेंग।

रिपोर्ट-जमील अख्तर

About Samar Saleel

Check Also

रूरूगंज में शारदीय नवमी पर हवन पूजन व कन्या भोज के साथ विशाल भंडारे की हुई शुरुआत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बिधूना। नवरात्रि में अष्टमी और नवमी के दिन ...