Breaking News

कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की खुशखबरी, फैस हैरान

कैटरीना कैफ ने एक्टर विक्की कौशल से राजस्थान में एक रॉयल वेडिंग (Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding) की. कैटरीना-विक्की की शादी को फिलहाल सिर्फ एक ही साल हुआ है और अब काफी समय से एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें उड़ने लगी हैं.

सोचिये चैटजीपीटी पर कितने खतरे, कितने अवसर!

कैटरीना कैफ कभी एयरपोर्ट से लूज कपड़ों में निकलती नजर आती हैं तो कभी अपना पेट या यूं कहें कि बेबी बंप फोटोज और वीडियोज में कवर करती दिखती हैं. ऐसे में, फैंस में उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल काफी बढ़ गए हैं. इस बीच, एक्ट्रेस के एक सोशल मीडिया पोस्ट ने बहुत तहलका मचाया, जिसमें हसीना ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को एक ‘गुड न्यूज’ (Katrina kaif Good news) दी, जिसे सुनकर लोग उन्हें बधाई देते नहीं थक रहे हैं…

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आखिर ऐसी कौन सी खुशखबरी है, जो कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. माना एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ रही हैं लेकिन ये वीडियो उससे जुड़ा नहीं है बल्कि इस वीडियो में हसीना ने बताया था कि इंस्टाग्राम पर उन्होंने 70 मिलियन फॉलोअर्स पूरे किये थे और ये गुड न्यूज वो सबके साथ शेयर कर रही थीं.

कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरें उनके हर सोशल मीडिया पोस्ट और पब्लिक अपियरेंस से तेज हो जाती हैं लेकिन अब तक एक्ट्रेस ने इन खबरों को न ही माना है और न ही इनका खंडन किया है. इस बीच, कुछ समय पहले हसीना ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया जिसमें इंस्टाग्राम पर हसीना ने अपने फॉलोअर्स को एक खुशखबरी सुनाई. इस पोस्ट पर लोग ‘कॉन्ग्रैच्युलेशन्स’ लिखते नहीं थक रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...