Breaking News

होली से पहले रिलीज हुआ अक्षरा सिंह का ये नया गाना, बार-बार देख रहे लोग

भोजपुरी इंडस्ट्री में होली की धूम कई दिनों पहले ही दिखने लगती है. होली का त्योहार यहां सबसे ज्यादा मनाया जाता है. जिसकी फुल तैयारी में सिर्फ आम जनमानस ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री के सितारे भी जुटे नजर आते हैं. वहीं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भी होली से ठीक 15 दिन पहले बड़ा धमाका कर दिया है.

ये हसीना लेकर आई है होली का ऐसा गाना जिसे सुनकर अभी से लोगों का मन रंगों से खेलने का हो गया है. रिलीज होते ही अक्षरा के गाने भाग गईली मेहरी ने धूम मचा दी है.

सोचिये चैटजीपीटी पर कितने खतरे, कितने अवसर!

अक्षरा सिंह का नया गाना

अगर भोजपुरी इंडस्ट्री की बात करें सबसे महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में अक्षरा सिंह का नाम ही शामिल है. बीते साल उनकी फीस डबल होने की खबर आई. रिपोर्ट्स की माने तो अक्षरा सिंह एक फिल्म के लिए 30-40 लाख रूपए चार्ज करती हैं.

इसके अलावा अक्षरा की पॉपुलैरिटी में तब सबसे ज्यादा इजाफा हुआ जब वो बिग बॉस ओटीटी में दिखी थीं. बिग बॉस ओटीटी में अक्षरा काफी छाई रहीं. लेकिन उन्हें बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने का मौका नहीं मिला. इतना ही नहीं अक्षरा अपनी खूबसूरती को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. टॉप भोजपुरी स्टार्स के साथ काम कर चुकीं अक्षरा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं.

इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. जिसमे भोजपुरी  की खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह होली के रंगों से सराबोर नजर आ रही हैं. सखियों के साथ जमकर ले रही हैं होली के मजे तो मनचलों ने भिगो दी है उनकी सारी चोली. नीली साड़ी पहने अक्षरा इस गाने में बेहद खूबसूरत तो लग ही रही हैं उस पर उनका डांस भी गजब का है. होली से पहले इस गाने को रिलीज करना भोजपुरी फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...