Breaking News

Kedar की टीम इंडिया में जगह पक्की

मुंबई। कंधे की चोट के चलते Kedar केदार जाधव का आईपीएल 2019 का अभियान भले ही समय से पहले खत्म हो गया लेकिन वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में उनकी जगह को कोई खतरा नहीं है।

गप्पें लड़ाना हुआ प्रतिबंधित

Kedar की चोट गंभीर नहीं

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली बीसीसीआई की चयन समिति को बता दिया गया है कि Kedar केदार जाधव की चोट गंभीर नहीं है। आईसीसी की प्लेइंग कंडीशन के अनुसार टीमें 23 मई तक 15 सदस्यीय प्रारंभिक टीम में बदलाव कर सकते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि सिलेक्शन कमेटी टीम के रवाना होने तक जाधव के फिट होने का इंतजार करेगी। यदि वे उस समय तक फिट नहीं हुए तो ही उनकी जगह पर किसी दूसरे खिलाड़ी को चुना जाएगा।

आईपीएल 2019 में पिछले रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अंतिम लीग मैच में फील्डिंग के दौरान जाधव के कंधे में चोट लगी थी। जाधव तुरंत मैदान से बाहर चले गए थे और फिर मैदान पर नहीं लौटे थे।

चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने मंगलवार को आईपीएल 2019 के पहले क्वालीफायर के बाद कहा था कि जाधव चोट के चलते आईपीएल से तो बाहर हो गए हैं लेकिन उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है। वे दो सप्ताह में मैदान पर लौट सकते हैं। वे इस समय टीम इंडिया के फिजियो पेट्रिक फरहर्ट के साथ काम कर रहे हैं और सभी की निगाहें उन्हें समय पर फिट करने पर टिकी हुई हैं।
टीम इंडिया वर्ल्ड कप के लिए 22 मई को रवाना होगी और ऐसा माना जा रहा है कि पेट्रिक फरहर्ट ने सिलेक्शन कमेटी को बता दिया है कि जाधव उससे पहले फिट हो सकते हैं।

 

About Samar Saleel

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...