Breaking News

केजरीवाल ने दिया ये बड़ा बयान , कहा पूरा देश जानता है कि आम आदमी पार्टी को…

दिल्ली के कथित शराब घोटाले को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को केंद्र सरकार और विपक्षी भाजपा पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा- मैंने जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Satya Pal Malik) का इंटरव्यू देखा।

सत्यपाल मलिक ने कहा था कि अगली बार केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) को गिरफ्तार किया जाएगा। मैं कहता हूं मुझे गिरफ्तार करो, धमकी क्यों देते हो…

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने सोमवार को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी को देश की इकलौती ‘ईमानदार’ पार्टी करार दिया। उन्होंने कहा- केजरीवाल तो बहुत छोटी चीज है, पूरा देश देख रहा है। वे (केंद्र सरकार) हर दिन हमें बदनाम कर रहे हैं क्योंकि पूरा देश जानता है कि आम आदमी पार्टी देश में एकमात्र ‘ईमानदार’ पार्टी है। यदि आप मुझे गिरफ्तार करना चाहते हैं, तो करिए। धमकियां क्यों दे रहे हैं?

यह दोहराते हुए कि कोई शराब घोटाला नहीं हुआ है, केजरीवाल ने कहा- आरोप है कि कुछ दक्षिण लॉबी है जिसने आम आदमी पार्टी को 100 करोड़ रुपये की रिश्वत दी है। सीबीआई और ईडी ने अदालत में यही बात कही है लेकिन यह भी माना है कि कथित 100 करोड़ रुपये में से 70 करोड़ रुपये का कोई सबूत नहीं है। आरोप है कि साउथ लॉबी से राजेश जोशी ने बाकी के 30 करोड़ रुपये लिए और कुछ आम आदमी पार्टी के नेताओं को दे दिए लेकिन उनके पास कोई सबूत नहीं है, कोई गवाह नहीं है; सिर्फ दावा किया जा रहा है।

केजरीवाल ने कहा- भाजपा कह रही है कि अब अगला नंबर केजरीवाल का है। वह गिरफ्तार होने वाले हैं। इससे साबित होता है कि वे ईडी और सीबीआई को नियंत्रित कर रहे हैं। आखिर उनको कैसे पता कि अगला नंबर किसका है। अब किसे गिरफ्तार किया जाएगा। क्या उन्होंने सीबीआई को बताया या सीबीआई ने उन्हें बताया?

About News Room lko

Check Also

हम सभी अपने राज बहादुर भाई की कमी, हमेशा महसूस करेंगे…

लखनऊ। वरिष्ठ पत्रकार राजबहादुर सिंह (Raj Bahadur Singh) के आकस्मिक निधन से दुखी साथी पत्रकारों ...