Breaking News

पहले चायवाला और अब चौकीदार,देश बदल रहा है : मायावती

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किए गए ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने तंज कसते हुए कहा कि पिछले चुनाव में चायवाला और अब चौकीदार…देश वाकई बदल रहा है? इसके बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी चौकीदार मुद्दे पर सरकार की टांग खींची।

देश वाकई बदल रहा

इस मुद्दे पर मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा, “सादा जीवन उच्च विचार के विपरीत शाही अन्दाज में जीने वाले जिस व्यक्ति ने पिछले लोकसभा चुनाव के समय वोट की खातिर अपने आपको चायवाला प्रचारित किया था,वह अब इस चुनाव में वोट के लिये ही बड़े तामझाम और शान के साथ अपने आपको चौकीदार घोषित कर रहे हैं। देश वाकई बदल रहा है’’

खाद की बोरी से चोरी रोकने के लिये

मायावती के साथ ही गठबंधन धर्म का पालन करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया,‘‘विकास पूछ रहा है कि खाद की बोरी से चोरी रोकने के लिये भी कोई चौकीदार है क्या?’’ इसके बाद दूसरे ट्वीट में अखिलेश ने लिखा,‘‘विकास पूछ रहा है कि जनता के बैंक खाते से चोरी छिपे जो पैसे काटे जा रहे हैं,उससे बचाने के लिये कोई चौकीदार है क्या?” फिर एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा,”विकास पूछ रहा है कि मंत्रालय से विमान की फाइल चोरी होने के लिये जिम्मेदार लापरवाह चौकीदार को सजा मिली क्या?”

बहारहल लोकसभा चुनाव प्रचार में जुटे माननीय लोग एक दूसरे पर टिप्पणी करने के दौरान अभद्र भाषा का प्रयोग करने से भी नहीं बाज आ रहे हैं। इसे कदाचित उचित नहीं ठहराया जा सकता है।

About Samar Saleel

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...