Breaking News

गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी ग्रेटर नोयडा में “रक्षक सम्मान 2024” से सम्मानित किये गए खाकी वाले गुरुजी

• विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो आरके सिन्हा ने प्रशस्ति पत्र प्रदान कर किया सम्मानित

अयोध्या। जनपद अयोध्या के पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय में नियुक्त सब इंस्पेक्टर रणजीत यादव को गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी ग्रेटर नोयडा में 10 जनवरी 2024 को सिने आर्टिस्ट एंड वर्कर्स वेलफेयर फेडरेशन नई दिल्ली द्वारा यूनिवर्सिटी के ऑडिटोरियम 3 में आयोजित कार्यक्रम में रक्षक सम्मान 2024 से सम्मानित किया गया।

गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी ग्रेटर नोयडा में "रक्षक सम्मान 2024" से सम्मानित किये गए खाकी वाले गुरुजी

संस्था के सचिव रजत सक्सेना ने बताया कि इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में नियुक्त सराहनीय कार्य करने वाले पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को रक्षक सम्मान 2024 प्रदान कर सम्मानित किया गया है।

👉कृषि व खाद्य प्रसंस्करण क्षेत्र से जुड़े आठ MoU पर हस्ताक्षर, होगा 3265 करोड़ रुपये का निवेश

उत्तर प्रदेश पुलिस में उप-निरीक्षक पद पर आईजी रेंज आफिस अयोध्या में नियुक्त रणजीत यादव द्वारा अपने विभागीय दायित्वों को वरीयता देते हुए समय निकालकर अयोध्या के गरीब असहाय और भिक्षावृति से जुड़े बच्चों को मलिन बस्ती जयसिंहपुर वार्ड में खुले आसमान के नीचे निःशुल्क रूप से अपना स्कूल मुहिम के तहत शिक्षा प्रदान की जा रही है।

गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी ग्रेटर नोयडा में "रक्षक सम्मान 2024" से सम्मानित किये गए खाकी वाले गुरुजी

रणजीत यादव को अयोध्यावासी प्यार से खाकी वाले गुरु जी के नाम से बुलाते हैं। इस अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलपति ने सभी पुलिस कर्मियों को बधाई और शुभकामनाएं दिया। रणजीत ने बताया कि सम्मान पाना मेरे लिए गर्व की बात है सम्मान हमारी जिम्मेदारी को और भी बढ़ा देते हैं।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...