इस करीबी शख्स के साथ न्यू ईयर वेकेशन के लिए मालदीव रवाना हुई कियारा आडवाणी, वायरल हुई तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के चर्चे अब हर जगह होने लगे हैं। दरअसल ये कपल अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। सिद्धार्थ और कियारा की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों साथ में मुंबई अड्डे पर नजर आ रहे हैं।

कियारा और सिद्धार्थ के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी न्यू ईयर वेकेशन के लिए मालदीव रवाना हो गए हैं।

इस दौरान कियारा और सिद्धार्थ एयरपोर्ट पर अलग अलग पहुंचे लेकिन वहां से फ्लाइट पकड़ने के लिए साथ में रवाना हुए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में एक्ट्रेस पिंक और रेड कलर की वन पीस ड्रेस पहने एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं।

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो कियारा और सिद्धार्थ इसी साल अगस्त महीने में रिलीज हुई फिल्म शेरशाह में नजर आये थे। फिल्म में दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला।  इन दोनों स्टार्स की अपकमिंग फिल्मों की बात करे तक सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही शांतनु बागची की फिल्म मिशन मजनू में नजर आने वाले हैं।

 

About News Room lko

Check Also

माँ सोनी राजदान की तरह नजर आई आलिया भट्ट, ‘मंडी’ में जैसी दिखी मां, वैसे ही ‘गंगूबाई’ में नजर आई बेटी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने सोशल ...