Breaking News

जानिए जेठालाल क्यों खा रहे जेल की हवा

जेठालाल अमरीका से तो वापस आ गए परंतु वे अभी भी अपने गंतव्य स्थान, यानी कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में स्थित गोकुलधाम सोसाइटी नहीं पहुंच पाए हैं। उसकी जगह अमरीका रिटर्न गोकुलधाम रहवासी को पुलिस इंस्पेक्टर चालू पांडे ने जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया है। तो क्यों हैं जेल में जेठालाल?क्या उन्होंने अमरीका में कुछ गडबड करी है? क्या कहीं पर कुछ उलझन है? अब जो भी कारण हो पर हमारे हंसमुख जेठालाल इस समय संकट में हैं।


“जेठालाल बहुत ही सीधे साधे हैं। वे हमेशा दूसरों की मदद के लिए ऑर उनकी खुशी के लिए आगे आते हैं। ऑर हर बार वे अपनी सादगी की वजह से परेशानी में फस जाते हैं ऑर हर बार वे दर्शकों को हंसाते भी हैं,” इस धारावाहिक के निर्माता और रचनाकार असित कुमार मोदी ने कहा। तो अगर आप जेठालाल के जेल जाने का असली कारण जानना चाहते हैं तो देखते रहिए अपना चहेता धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लम्बा चलने वाले सिटकॉम में से एक है। 2008 में प्रारम्भ हुआ यह 15 वर्षों से प्रसारित हो रहा धारावाहिक अब तक 3500 से भी ज्यादा एपिसोड्स दिखा चुका है। अपने इस फ्लैगशिप शो के अतिरिक्त नीला फिल्म प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड मराठी भाषा में गोकुलधामची दुनियादारी और तेलगु में तारक मामा अय्यो रामा को यूट्यूब पर प्रसारित करता है। सारे धारावाहिक और सभी चरित्रों की रचना और निर्माण असित कुमार मोदी ने किया है।

About Samar Saleel

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...