Breaking News

कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर आंद्रे रसल ने रचा इतिहास, बनाया ये नया रिकॉर्ड

कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर आंद्रे रसल के लिए सोमवार का दिन अच्छा रहा। उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ बल्ले से अपनी चमक बिखेरी। इसी दौरान उन्होंने केकेआर के लिए इतिहास रच दिया।

रसल ने मैन ऑफ द मैच हासिल करने के मामले में सुनील नरेन और गौतम गंभीर को पीछे छोड़ दिया है। रसल को पंजाब के खिलाफ खेले गए आईपीएल 2023 के 53वें मैच में प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला।

इसी स्पेशल पारी के लिए आंद्रे रसल को प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब मिला और इसी के साथ वह केकेआर के लिए सबसे ज्यादा प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड हासिल करने वाले खिलाड़ी बन गए। इस मामले में उन्होंने सुनील नरेन को पीछे छोड़ा, जिन्होंने 12 बार प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड जीता है। वहीं, इस लिस्ट में गौतम गंभीर तीसरे पायदान पर हैं, जिन्होंने 10 बार केकेआर के लिए प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड अपने नाम किया था।

इस मुकाबले की बात करें तो आंद्रे रसल ने गेंदबाजी में कुछ खास कमाल नहीं किया था, क्योंकि उन्होंने एक ही ओवर में 19 रन लुटा दिए थे। हालांकि, वह जिस काम के लिए जाने जाते हैं, वह है उनकी तूफानी बैटिंग, जो उन्होंने इस मैच में की। रसल ने 23 गेंदों में 3 चौके और 3 छक्कों की मदद से 42 रनों की पारी खेली। वे पारी का सेकेंड लास्ट बॉल पर रन आउट हो गए। उनका स्ट्राइक रेट इस मैच में 182.61 का था।

About News Room lko

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...