Breaking News

कप्तान शिखर धवन का बड़ा खुलासा, बताया पंजाब किंग्स की हार का असली कारण

कोलकाता के ईडन गार्डेंस स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 53वें लीग मैच में पंजाब किंग्स को मेजबान कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा। ये बहुत करीबी मैच था, जिसका नतीजा आखिरी गेंद पर निकला।

👉भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा का बड़ा दावा, कहा भोपाल में ‘द केरला स्टोरी’ जैसी स्थिति

आईपीएल 2023

मैच के बाद कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने बताया है कि पंजाब की हार का असली कारण क्या था? इस मैच में स्पिनर्स का बोलबाला रहा, लेकिन पंजाब के पास अच्छे स्पिनर्स की कमी है। ये कप्तान धवन ने माना है।

शिखर ने आगे हार के कारण पर प्रकाश डालते हुए कहा, “मुझे लगता है कि हमारे पास अच्छा ऑफ स्पिनर नहीं है, यही वह जगह है जहां हम बाएं हाथ के बल्लेबाजों के आने पर कुछ रन लुटा रहे हैं।

👉कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर आंद्रे रसल ने रचा इतिहास, बनाया ये नया रिकॉर्ड

इस विकेट में टर्न भी था, वहीं हमने हिट किया।” केकेआर के स्पिनरों ने 5 विकेट निकाले थे, जबकि पंजाब की टीम के स्पिनर 3 विकेट निकाल सके। अगर टीम के पास अच्छा ऑफ स्पिनर होता तो केकेआर के लेफ्टी बैटर परेशानी महसूस करते और मैच का नतीजा कुछ और होता।

कप्तान शिखर धवन ने पोस्ट मैच पेजेंटेशन में कहा, “बुरा लग रहा है। हां, अच्छा नहीं लग रहा, क्योंकि हम मैच हार गए। बल्लेबाजी के लिए आसान विकेट नहीं था, हमें लगा कि हमारा कुल टोटल अच्छा है। अंत में, वे अच्छा खेले।

अर्शदीप का यह एक शानदार प्रयास था, जिस तरह से उन्होंने पिछले गेम से वापसी की है। सारा श्रेय उन्हें जाता है कि वह खेल को आखिरी गेंद तक ले गए।” आखिरी गेंद पर रिंकू सिंह ने चौका लगाकर केकेआर को जीत दिलाने का काम किया।

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...