Breaking News

गणपत में टाइगर श्रॉफ की हीरोइन होगी कृति सेनन, दूसरी हीरोइन की तलाश!

टाइगर श्रॉफ को लेकर विकास बहल ‘गणपत’ नामक फिल्म अनाउंस कर चुके हैं जिसकी तैयारियां चल रही है। टाइगर अपने रोल के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। यह फिल्म मुंबई बेस्ड है जिसमें अंडरग्राउंड बॉक्सिंग भी दिखाई जाएगी। फिल्म की हीरोइन कौन होगी? ये सवाल टाइगर के फैंस लगातार पूछ रहे हैं। वैसे फिल्म में दो हीरोइन रहेंगी।

इलियाना डीक्रूज, सारा अली खान, कृति सेनन के नाम लगातार चर्चा में है, लेकिन फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार कृति सेनन को फिल्म की हीरोइन के रूप में चुन लिया गया है, जिसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट कुछ दिनों में होगा।

गौरतलब है कि कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में एक साथ फिल्म ‘हीरोपंती’ के साथ डेब्यू किया था। यह फिल्म हिट रही थी और टाइगर-कृति की जोड़ी भी काफी पसंद की गई थी, लेकिन इस मूवी के बाद दोनों को साथ में काम करने का मौका नहीं मिला। हालांकि समय-समय पर वे इस बारे में बात करते रहे, लेकिन अब जाकर ‘गणपत’ में यह पेयर फिर साथ में देखने को मिलेगी।

कृति इन दिनों धड़ाधड़ फिल्में साइन कर रही हैं और टाइगर के साथ यह उन्हें एक बड़ी फिल्म मिली है जिसको लेकर वे काफी उत्साहित हैं।

फिल्म के लिए दूसरी हीरोइन की तलाश जारी है। नोरा से लेकर तो इलियाना के नाम पर विचार हो रहा है। वैसे सूत्र बताते हैं कि सारा अली खान का दावा बेहद मजबूत है।

About Ankit Singh

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...