Breaking News

केवीएन प्रोडक्शन की ‘केडी: द डेविल्स वॉरफील्ड’ दिसंबर 2024 में रिलीज के लिए तैयार; ऑडियो राइट्स ₹17.70 करोड़ में बिके

केवीएन प्रोडक्शन की बहुप्रतीक्षित फिल्म केडी: द डेविल्स वॉरफील्ड दिसंबर 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, और इस पीरियड एक्शन एंटरटेनर को लेकर चर्चा बहुत ज्यादा है।

फिल्म, जो 1970 के दशक की बैंगलोर की सच्ची घटनाओं पर आधारित है, ने लोगों का काफी ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है, इसके ऑडियो अधिकार प्रभावशाली ₹17.70 करोड़ में बेचे गए हैं।

चूंकि प्रशंसक बेसब्री से रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, इस घोषणा से उत्साह और बढ़ गया है कि फिल्म का पहला गाना अगस्त में आएगा। यह पैन-इंडिया प्रोजेक्ट एक सिनेमाई तमाशा होने का वादा करता है, जिसमें शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, रमेश अरविंद, संजय दत्त, नोरा फतेही और वी रविचंद्रन अहम भूमिका में नज़र आएंगे।

केवीएन प्रोडक्शन की 'केडी: द डेविल्स वॉरफील्ड' दिसंबर 2024 में रिलीज के लिए तैयार; ऑडियो राइट्स ₹17.70 करोड़ में बिके

उम्मीद है कि “केडी-द डेविल” दर्शकों को 1970 के दशक की बैंगलोर की जीवंत और जीवंत सड़कों पर वापस ले जाएगा, जो ऐतिहासिक घटनाओं में निहित एक रोमांचक कहानी पेश करेगा। फिल्म में एक्शन और पीरियड ड्रामा का मिश्रण, इसके स्टार-स्टडेड लाइनअप के साथ मिलकर, यह साल की सबसे बहुप्रतीक्षित रिलीज में से एक बनाता है।

केवीएन प्रोडक्शंस प्रस्तुत करता है केडी-द डेविल, जिसका निर्देशन प्रेम ने किया है। पैन-इंडिया बहुभाषी तमिल, कन्नड़, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

About Samar Saleel

Check Also

स्पेस एजुकेशन हब बनाने के प्रयास

लखनऊ। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल की अध्यक्षता में राजभवन पर अंतरिक्ष विज्ञान शिक्षा संवर्द्धन कार्यक्रम ‘आविष्कार‘ ...