Breaking News

किडनी ट्रांसप्लांट के बाद पहली बार कल पटना आएंगे लालू यादव! , जाने पूरी खबर

ल यानी 28 अप्रैल को बिहार में सियासत का पारा चढ़ा रहेगा। क्योंकि किडनी ट्रांसप्लांट के बाद पहली बार राजद सुप्रीमो लालू यादव पटना पहुंच रहे हैं। पार्टी के विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक लालू यादव की सिंगापुर में चिकित्सकीय परामर्श के लिए होने वाली यात्रा टल गई है।

आपको बता दें लालू यादव के स्वास्थ्य में पहले से काफी सुधार हुआ है। डॉक्टर से सलाह लेने के बाद ही उन्होंने पटना लौटने का फैसला लिया है। हालांकि जिस वक्त लालू यादव पटना लौट रहे हैं।

उस वक्त बिहार की सियासत का पारा उबाल मार रहा है। एक तरफ आज ही तड़के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता आनंज मोहन की सहरसा जेल से रिहाई हुई है। जिस पर सियासत भी जोरों पर हैं। बीजेपी ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आनंद मोहन की आड़ में जिन 27 लोगों को रिहा कराया गया है। वो बिहार में गुंडाराज के पुरोधा हैं।

लालू यादव के साथ उनके बेटे और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी आएंगे। सिंगापुर में किडनी की सफल सर्जरी कराने के बाद पहली बार लालू यादव पटना लौट रहे हैं। इससे पहले आज आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य का हाल जाना। ये मुलाकात दिल्ली स्थित मीसा भारती के घर पर हुई थी। जिसके बाद अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा कि लालू जी से एक ‘कुशलक्षेम-मुलाक़ात’।

About News Room lko

Check Also

अवध विवि के स्नातक-परास्नातक व अन्य पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए शुरू हुआ आनलाइन आवेदन, 15 जून तक भरे जाएंगे आवेदन

अयोध्या। डाॅ राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय प्रशासन ने आवासीय परिसर के स्नातक, परास्नातक, पीजी डिप्लोमा, ...