Breaking News

2021 Range Rover Evoque मार्किट में हुई लांच, 64.12 लाख रुपए होगा संभव मूल्य

लैंड रोवर इंडिया ने देश में 2021 रेंज रोवर इवोक (2021 Range Rover Evoque) को लॉन्च कर दिया है, इसकी शुरुआती कीमत 64.12 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) है. नई रेंज रोवर इवोक पेट्रोल वर्जन पर आर-डायनामिक एसई ट्रिम में उपलब्ध है, जबकि डीजल वर्जन केवल एस ट्रिम पर उपलब्ध है.

नई वेलार के ही तर्ज पर कंपनी ने Evoque को भी केवल आर-डायनमिक एसई वेरिएंट में ही लॉन्च किया है। बता दें कि, पिछले साल जनवरी महीने में कंपनी ने इवोक को नए BS6 इंजन के साथ अपडेट कर लॉन्च किया था, उस वक्त इसकी कीमत 59.85 लाख रुपये थी। ये नई Evoque पिछले मॉडल के मुकाबले काफी महंगी है।

लेकिन महंगी होने के साथ ही इस एसयूवी में कुछ खास और एडवांस फीचर्स भी मिलते हैं जो कि इसे अपने सेग्मेंट में बेहतर बनाते हैं।नई जनरेशन के लैंड रोवर रेंज रोवर इवोक को पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था और लेटेस्ट अपडेट एसयूवी में नए फीचर्स लाता है.पावर पेट्रोल और डीजल इंजन के 2.0-लीटर इंजेनियम फैमिली से आती है.

लॉन्च पर बोलते हुए, जगुआर लैंड रोवर इंडिया (Jaguar Land Rover India) के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर, रोहित सूरी ने कहा, “रेंज रोवर इवोक ने हमेशा अपने यूनिक, मॉडर्न और स्मार्ट डिजाइन के साथ लीड किया है.

About News Room lko

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...