Breaking News

‘कानून को अपना काम करना चाहिए’, सोने की तस्करी करते पकड़े गए सहयोगी पर शशि थरूर का बयान

नई दिल्ली:  कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने गुरुवार को उस रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें दावा किया गया कि उनके सहयोगी को दिल्ली एयरपोर्ट पर सोने की तस्करी करते हुए पकड़ लिया गया था। थरूर ने इस रिपोर्ट पर कहा कि कानून को अपना काम करना चाहिए। थरूर ने बताया कि आरोपी व्यक्ति उनके स्टाफ का पुराना सदस्य है। उन्होंने कहा कि वह कुछ समय के लिए ही एयरपोर्ट पर उन्हें सहायता प्रदान कर रहा था।

शशि थरूर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा, “अपने स्टाफ के पूर्व सदस्य के बारे में यह सुनकर हैरान हूं। वह मुझे एयरपोर्ट पर सहायता प्रदान कर रहा था।वह एक 72 वर्षीय सेवानिवृत्त व्यक्ति है। उसका समय-समय पर डायलिसिस होता है। उन्हें अनुकंपा के आधार पर पार्ट टाइम के तहत रखा गया था। जांच में मैं अधिकारियों का का पूरा समर्थन करूंगा।”

बता दें कि कस्टम विभाग ने बुधवार को दिल्ली एयरपोर्ट से दो लोगों को गिरफ्तार किया था। उनमें से एक की पहचान शिव कुमार प्रसाद के तौर पर की गई है। व्यक्ति ने यह दावा किया कि वह शशि थरूर का निजी सहायक है। वह एयरपोर्ट पर दुबई से आने वाले एक अन्य व्यक्ति को लेने आया था। दोनों को तब पकड़ लिया गया, जब वे सांसद के सहयोगी को सोना पकड़ाने का प्रयास कर रहे थे। प्रसाद के पास एयरो ड्रोम में प्रवेश करने की अनुमति थी। वह एयपोर्ट परिसर में घुसकर पैकेट लेने की कोशिश कर रहा था। उनके पास से 500 ग्राम सोना बरामद किया गया।

About News Desk (P)

Check Also

स्कूल में आग लगने से झुलसीं दो टीचर्स, एलपीजी सिलेंडर से गैस रिसाव की आशंका

कोलकाता:  पश्चिम बंगाल मंत्रिमंडल ने बुधवार को विभिन्न विभागों में कम से कम 552 रिक्तियां ...