Breaking News

सेवन डे स्कूल के खिलाफ अभिभावकों ने Chief Minister को लिखा पत्र

लखनऊ। सेवन डे स्कूल के खिलाफ ​शिक्षा को रोजगार बना चुके स्कूल प्रबंधकों से परेशान अभिभावकों ने Chief Minister को शिकायत दर्ज कराई है। यह कोई पहला मामला नहीं है। इसके पहले भी ​कई अभिभावकों ने बच्चों के कोर्स, ड्रेस और अन्य कई तरह की फीस लगाकर लूटखोरी की शिकायतें की हैं। लेकिन स्कूल प्रशासन की उच्चाधिकारियों और शासन प्रशासन में पहुंच के चलते कोई सुनवाई न होने के साथ ही उल्टे बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने की शिकायतें की गई हैं। लेकिन उन पर कोई उचित कदम नहीं उठाये जाने से परेशान अभिभावकों को ही उल्टे मुंह की खानी पड़ती है।

निर्धारित दुकान से कमीशनखोरी कर रहे स्कूल प्रबंधन की शिकायत Chief Minister

राजधानी के विधानसभा मार्ग पर स्थित चर्चित सेवन डे सीनियर सेकण्डरी स्कूल के खिलाफ अभिभावकों ने लिखित रूप से एक शिकायत भेजी है। कोर्स बदलने और निर्धारित दुकान से खरीददारी से परेशान अभिभावक ने कमीशनखोरी का आरोप स्कूल प्रबंधन पर लगाया है। अभिभावकों ने अपने हस्ताक्षरित पत्र के माध्यम से मुख्यमंत्री, उप मुख्य मंत्री, सचिव शिक्षा, शिक्षा मंत्री को पत्र लिखकर भेजा है।

Loading...
  • जिसमें रिएडमिशन/एनुवल फीस हर साल लेने तथा हर वर्ष बच्चों का कोर्स बदलकर उन्हें एक ही निर्धारित दुकान से खरीददारी के लिए बाध्य किया जाता है।
  • उन्होंने बताया कि रिएडमिशन/ एनुवल फीस क्रमशः 7050, 8750, 13010 और 19455 रूपये ली जा रही है।
  • जिसकी जांच करवाने के साथ कार्रवाई करने की मांग की है।
Loading...

About Samar Saleel

Check Also

प्रदेश में लगातार बढ़ रहे अपराध के बाद सरकार को सत्ता में रहने का हक नहीं : अनिल दुबे

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे ने उन्नाव में रेप पीडि़ता को जिंदा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *